Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

BreakingNews : बिजनौर में शादी में जा रहे दोस्तों की ट्रक से कुचलकर मौत, परिवार में मचा कोहारम

Two friends going to wedding in Bijnor were crushed to death by truck, there chaos in family

समरनीति न्यूज, बिजनौर : बिजनौर जिले में शनिवार शाम धामपुर रोड पर एक दर्दनाक हादसा सामने आया। एक ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद भाग रहे ट्रक चालक को पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ लिया। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बताया जाता है कि शेरकोट के गांव शादताबाद के रहने वाले नसीम (22) और शाकिब (21) बाइक से चांदपुर जा रहे थे। दोनों एक शादी में शामिल होने के लिए बाइक से निकले थे।

आज दोपहर 3 बजे करीब हुआ हादसा

आज शाम करीब 5 बजे बाइक से धामपुर रोड पर ग्राम ढेला अहीर के पास सामने से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गए। ट्रक ने दोनों को कुचल दिया। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ें : ‘समरनीति न्यूज’ की खबर का बड़ा असर : CM Yogi का आदेश- पूरे प्रदेश में जब्त होंगी अवैध कालोनियां, भू-माफियाओं पर और सख्त कानून

सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक चालक को पीछा करके पकड़ लिया। वहीं शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। परिजनों को जानकारी हुई तो परिवारों में कोहराम मच गया। प्रभारी निरीक्षक धीरज सिंह सोलंकी का कहना है कि मरने वाले एक ही गांव के रहने वाले और गहरे दोस्त थे। ट्रक चालक के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें : लखनऊ : स्वास्थ्य विभाग के तबादलों की जांच मुख्य सचिव को, सीएम योगी के आदेश