Wednesday, May 1सही समय पर सच्ची खबर...

लोकसभा2024 से पहले यूपी के इस जिले में हथियारों का जखीरा मिला..

Big success of Banda Police illegal arms factory busted

समरनीति न्यूज, बांदा : लोकसभा चुनाव 2024 से पहले बांदा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। बांदा पुलिस ने अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। साथ ही उनके कब्जे से बड़ी संख्या में निर्मित और अर्द्धनिर्मित शस्त्र बरामद किए हैं। एसपी अंकुर अग्रवाल के निर्देशन में बांदा के अतर्रा थाने की पुलिस और एसओजी ने यह कार्रवाई की है। बताते हैं कि पकड़ा गया एक संजय नाम का अभियुक्त पहले भी ऐसे ही मामले में जेल जा चुका है।

चुनाव प्रभावित कर सकते थे बदमाश

पुलिस अधीक्षक ने आज प्रेसकांफ्रेंस में यह जानकारी साझा की। उन्होंने बताया कि पकड़े गए बदमाश लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत तेजी से अवैध शस्त्रों का बड़े पैमाने पर निर्माण करने में जुटे थे। इन निर्मित अवैध शस्त्रों को 5 से 6 हजार रुपए में बेचा करते थे।

ये भी पढ़ें : Banda : नर्स से छेड़छाड़-आरोपी भाजपा नेता की गिरफ्तारी को लेकर स्वास्थ्यकर्मियों का धरना

पुलिस और एसओजी की टीम ने कार्रवाई करते हुए इसका खुलासा किया है। छापेमारी कर गोखिया हार ननकी भाऊ आडार के पास की गई। बदमाशों के कब्जे से भारी मात्रा में निर्मित/अर्धनिर्मित तमंचे, राइफल, बंदूक, कारतूत और शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद किए हैं। दोनों की पहचान शहर कोतवाली के तिंदवारा निवासी संजय कोरी और विजय बहादुर राजपूत के रूप में हुई है।

ये भी पढ़ें : UP : बांदा के भाजपा पूर्व विधायक के बेटे समेत 4 के खिलाफ लूटपाट का मुकदमा