Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

स्वतंत्र देव सिंह बोले, झूठ का पुलिंदा कांग्रेस का घोषणा पत्र, सिर्फ झूठी घोषणाएं..

in Lucknow Swatantra Dev Singh Press confrense

समरनीति न्यूज, लखनऊ : उत्तर प्रदेश के जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह और सहकारिता राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) जेपीएस राठौर ने शुक्रवार को भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर प्रेसवार्ता की। कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र झूठ का पुलिंदा है। यह भी कहा कि कांग्रेस सिर्फ घोषणाएं करना जानती है। अबतक कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र के जरिये देश को बदनाम करने का ही काम किया है।

जलशक्ति मंत्री ने कहा, दूषित नदी भारत नहीं-न्यूयार्क की बफेलो रिवर

जलशक्ति मंत्री ने कहा कि जिस प्रदूषित नदी की फोटो कांग्रेस ने लगाई है, वह भारत की नहीं, बल्कि न्यूयॉर्क की बफेलो नदी की फोटो है। इतना ही नहीं जो फोटो क्लाइमेट चेंज को लेकर छापी है, वह थाईलैंड की है। कहा कि हाल में राहुल गांधी थाईलैंड से लौटे हैं।

ये भी पढ़ें : सीतापुर में अखिलेश बोले- BJP बना रही झूठे मुकदमों का रिकार्ड

कहा कि कांग्रेस शासन में देश की जनता को सिर्फ गरीबी और बदहाली मिली है। कहा कि हारने पर ईवीएम को गाली देते हैं। कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के सरकार बनने पर महिलाओं को 1-1 लाख रुपए मदद की घोषणा पर खुद कांग्रेसियों को भरोसा नहीं है। जेपीएस राठौर ने कहा कि इंडी गठबंधन को लड़ाने के लिए उम्मीदवार ही नहीं मिल पा रहे हैं। कहा कि कांग्रेस और सपा को प्रत्याशी ढूंढे नहीं मिल रहे हैं।

ये भी पढ़ें : ‘अब तुझे ठोकेंगे…’ मुख्तार अंसारी की मौत के बाद जेल अधीक्षक को जान से मारने की धमकी