Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

UP : बांदा के भाजपा पूर्व विधायक के बेटे समेत 4 के खिलाफ लूटपाट का मुकदमा

Report of robbery

समरनीति न्यूज, बांदा : लोकसभा चुनाव से पहले बांदा में भाजपा नेताओं पर गंभीर आपराधिक मामले दर्ज हो रहे हैं। भाजयुमो के पूर्व जिलाध्यक्ष पुष्कर द्विवेदी पर नर्स से छेड़छाड़ और मोबाइल लूट के मुकदमे का मामला ठंडा भी नहीं पड़ा है कि इसी बीच एक और भाजपा नेता पर मुकदमा दर्ज हो गया है। बांदा के पूर्व भाजपा विधायक राजकुमार शिवहरे के बेटे स्वदेश शिवहरे के खिलाफ भी लूटपाट-धमकी का मुकदमा दर्ज हुआ है। वहीं पूर्व विधायक के बेटे स्वदेश शिवहरे का कहना है कि सभी आरोप झूठे हैं।

पूर्व विधायक के बेटे ने आरोपों को बताया झूठा

विरोधियों की उनके खिलाफ साजिश है। जांच में सच्चाई सामने आ जाएगी। यह मुकदमा कोर्ट के आदेश पर मुकेश विश्वकर्मा नाम के व्यक्ति ने कराया है।

ये भी पढ़ें : देखें Video ! क्यों जानवर, जानवर, जानवर कहकर चिल्लाने लगा इरफान सोलंकी.?

उसका आरोप है कि शांतिनगर का देवेश उर्फ मोनू व गायत्रीनगर का अंकित कुशवाहा काम दिलाने के बहाने पूर्व विधायक के बेटे के पास ले गए।

कोर्ट के आदेश पर मुकदमा, जांच में जुटी पुलिस

इन लोगों ने बड़ा ठेका दिलाने का आश्वासन दिया। वादी का आरोप है कि इसके बाद झूठी गवाही लगवा जमीन खरीद में हेरफेर की। विरोध पर तमंचा लगाकर लूटपाट, मारपीट और धमकियां दीं। आरोपियों में एक महिला का नाम भी

ये भी पढ़ें : बांदा में भाजपा नेता और दो साथियों पर नर्स से छेड़छाड़ और लूट का मुकदमा दर्ज

शामिल है। उधर, कोतवाली प्रभारी अनूप दुबे का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। बताते चलें कि बांदा में भाजपा नेता पुष्कर द्विवेदी पर भी जिला अस्पताल में महिला नर्स से छेड़छाड़ और लूट का मुकदमा दर्ज हुआ है। मामले में भाजपा नेता के दो अन्य साथी भी आरोपी हैं।