Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

देखें Video ! क्यों जानवर, जानवर, जानवर कहकर चिल्लाने लगा इरफान सोलंकी.?

Read ! Why did SP MLA Irfan Solanki start shouting 'animal, animal, animal', watch video

समरनीति न्यूज, कानपुर : Irfan Solanki Video : आज उस वक्त पुलिस, वकील और पत्रकार सभी स्तब्ध रह गए, जब पेशी पर लाया गया इरफान सोलंकी जानवर, जानवर, जानवर कहकर चिल्लाने लगा। दरअसल, आगजनी के मामले में आज सपा विधायक इरफान सोलंकी को कानपुर की एमपी एमएलए सेशन कोर्ट लाया गया था। हालांकि, एक बार फिर कोर्ट का फैसला नहीं आ सका। अब कोर्ट 6 अप्रैल को इस मामले में फैसला सुनाएगा। इरफान को जब कोर्ट लाया गया तो एक अजीब वाक्या हुआ।

मिलने आईं परिवार की महिलाएं भी उसे ऐसा करता देख रोने लगीं

मीडिया कर्मियों ने इरफान से पूछा कि क्या वह कुछ कहना चाहता है। इसपर इरफान जानवर जानवर जानवर कहते हुए चिल्लाने लगा। फिर जोर-जोर से हंसने भी लगा। इरफान की यह हालत देखकर वहां मौजूद लोग स्तब्ध रह गए। वहीं परिवार की महिलाएं रोने लगीं।

चिल्लाते हुए इरफान ने खुद की तरफ इशारा करते हुए दो बार और चिल्लाया जानवर, जानवर। इसके यही मायने निकाले जा रहे हैं कि इरफान सोलंकी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। हालांकि, बाद में पुलिस की वैन में बैठते समय इरफान ने मीडिया कर्मियों से कहा कि पेशी पर लाने के दौरान उसे पुलिस लाइन ले जाया गया।

सपा विधायक को पेशी पर लाया गया था कानपुर कोर्ट, अब 6 अप्रैल को फैसला

वहां करीब दो घंटे तक रखा गया। कहा कि क्या पुलिस उसका भी एनकाउंटर करना चाहती है। क्या उसे भी हार्ट अटैक आने वाला है। इरफान ने मीडिया कर्मियों से कहा कि पुलिस अधिकारियों से पूछना क्यों उसे पुलिस लाइन ले गए। बताते चलें कि डिफेंस कालोनी जाजमऊ की नजीर फातिमा ने जाजमऊ थाने में सपा विधायक इरफान सोलंकी और उसके भाई रिजवान सोलंकी के खिलाफ 8 नवंबर 2022 को आगजनी की रिपोर्ट लिखाई थी। सपा विधायक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें : नर्स से छेड़छाड़ : आरोपी भाजपा नेता की गिरफ्तारी को लेकर स्वास्थ्यकर्मियों का धरना