Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा DM ने जेल अफसरों को फटकारा, बंदियों के पास मिला था ये सामान..

Banda DM rebukes jail officials, detainees had this objectionable item

समरनीति न्यूज, बांदा : आज सोमवार को जिलाधिकारी आनंद कुमार सिंह ने कारागार के अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई। इसकी वजह, जिलाधिकारी को जेल के औचक निरीक्षण में कुछ आपत्तिजनक चीजें बंदियों के पास मिलना रहा। जिलाधिकारी ने साफ कहा कि इस तरह की लापरवाही दोबारा मिली तो सख्त कार्रवाई की जाएगी। जिलाधिकारी ने बंदियों को कोविड-19 से बचाव के प्रति जागरुक भी किया। उनके साथ पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा भी मौजूद रहे।

बीड़ी-तंबाकू और माचिस मिलीं

बताते चलें कि जिला कारागार में इस वक्त कुल 1060 बंदी निरुद्ध हैं। इनमें विचाराधीन बंदी 784, दोष सिद्ध 217, अल्पव्यस्क बंदी 19, महिला बंदी 40 हैं। बताते हैं कि तलाशी के दौरान एक बंदी के पास बीड़ी, तंबाकू व माचिस मिली है।

Banda DM rebukes jail officials, detainees had this objectionable item

इस दौरान कोई भी बंदी मास्क नहीं लगाए हुए था। इस पर डीएम श्री सिंह ने नाराजगी जताई। कहा कि कोई भी बंदी मास्क बिना न रहे। सभी को मास्क लगवाए जाएं। कारागार के अस्पताल में कुल 22 मरीज मिले हैं। जिलाधिकारी ने जेल अस्पताल में बंद बंदियों के मास्क के बिना मिलने पर नाराजगी जताई। साथ ही जेल डाक्टर धीरेंद्र प्रताप को निर्देश दिए कि मरीजों को मास्क जरूर लगवाएं। निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी के साथ अपर जिला मजिस्ट्रेट संतोष बहादुर सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप चौहान तथा नगर मजिस्ट्रेट सिंह, सीओ सिटी आलोक मिश्रा मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : बांदा ट्रिपल मर्डर में कालूकुआं चौकी इंचार्ज सस्पैंड