Friday, July 19सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में 16 साल की पूजा ने मौत को लगाया गले, परिजनों ने यह बात कही..

Son-in-law ate poison in hospital, died in hospital, Injured in two accidents

समरनीति न्यूज, बांदा : मध्यप्रदेश के छतरपुर क्षेत्र की रहने वाली 16 साल की लड़की पूजा ने जहर खा लिया। घटना मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के गौरिहार थाना क्षेत्र के हनुखेड़ा गांव की है। बताते हैं कि लड़की को गंभीर हालत में बांदा जिला अस्पताल लाया गया। इलाज के दौरान लड़की की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस आत्महत्या का कारणों का पता लगाने में जुटी है।

छतरपुर के गौरिहार क्षेत्र के हनुखेड़ा की घटना

जानकारी के अनुसार एमपी के छतरपुर जिले के गौरिहार थानांतर्गत हनुखेड़ा गांव के मिजाजी की बेटी पूजा (16) ने शुक्रवार रात जहर खा लिया। हालत बिगड़ने पर परिवार के लोगों को इसकी जानकारी हुई। मां को बेटी ने खुद के जहर खाने की बात बताई।

Banda : संभलकर रहें, जानलेवा हुई ठंड, दो ने दम तोड़ा..

इसके बाद परिवार के लोग उसे लेकर आनन-फानन बांदा जिला अस्पताल पहुंचे।  वहां पर हालत में सुधार होने पर परिवार के लोग वापस घर ले गए। बताते हैं कि शनिवार रात अचानक पूजा के पेट में फिर से दर्द होने लगा।

परिजन नहीं बता सके आत्महत्या का कारण

परिवाल वालों ने दोबारा बांदा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। बताते हैं कि मृतका 3 बहन और 1 भाई में दूसरे नंबर की थी। पिता राजमिस्त्री का काम करते हैं। परिजनों ने आत्महत्या का कारण अज्ञात बताया है। बताते हैं कि संबंधित थाना पुलिस घटना की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें : बांदा शहर के बंगालीपुरा में युवक ने लगाई फांसी, मकान मालिकन बोलीं..