Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा शहर के बंगालीपुरा में युवक ने लगाई फांसी, मकान मालिकन बोलीं..

banda-committed-suicide-after-returning-home-from-etawah-another-youth-hanged-himself

समरनीति न्यूज, बांदा : शहर के बंगालीपुरा मोहल्ले में किराय के मकान में रहने वाले युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मकान मालिक के साथ-साथ आसपास के लोगों से भी पूछताछ की। मकान मालकिन ने पुलिस को घटना को लेकर जानकारी दी है।

साथ रहने वाली महिला के जाने के बाद से था परेशान

जानकारी के अनुसार बिसंडा थाना क्षेत्र के बिलगांव का रहने वाला रिंकू (24) पुत्र मनमोहन, मजदूर था। वह बांदा के बंगालीपुरा इलाके में किराए का कमरा लेकर रहता था। शुक्रवार रात उसने कमरे में मफलर से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

UP : बांदा में घर से भागीं 3 बहनें, साथ में नाबालिग भाई को भी ले गईं, फिर हुआ यह..

मकान मालकिन की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू की। घटना को लेकर मृतक के चाचा छोटेराम का कहना है कि मृतक दो भाइयों में बड़ा था। चौकी प्रभारी संतलाल और मकान मालकिन आशा गुप्ता का कहना है कि मृतक रिंकू के साथ एक महिला भी कमरे में रहती थी।

बांदा में कलेक्ट्रेट चौराहे से होगा राजमार्ग का चौड़ीकरण, भूमि-पूजन..

उन्होंने बताया कि कुछ दिनों पहले वह चली गई थी। महिला के जाने के बाद से रिंकू परेशान रहने लगा था। मकान मालकिन ने शक जाहिर किया कि हो सकता है कि महिला के जाने से परेशान होकर युवक ने फांसी लगाई हो। पुलिस का कहना है कि मामले की हर बिंदु पर जांच की जा रही है। पुलिस का कहना है कि महिला के बारे में पता लगाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें : UP : बांदा में घर से भागीं 3 बहनें, साथ में नाबालिग भाई को भी ले गईं, फिर हुआ यह..