Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में दर्दनाक घटना : करंट से बाबा-पोती की मौत से हाहाकार

Baba-granddaughter died in the field in Banda

समरनीति न्यूज, बांदा : आज गुरुवार को बांदा जिले में एक बेहद दर्दनाक घटना ने सभी को हिलाकर रख दिया। खेत में टूटे पड़े हाईटेंशन विद्युत लाइन की चपेट में आकर एक बुजुर्ग और उनकी 17 साल की पोती की मौत हो गई। दोनों खेत से भैंस को पकड़ने गए थे। दोनों की मौत से परिवार में हाहाकार मच गया। किसी तरह परिजनों ने गांव वालों की मदद से तार को दोनों से अलग किया। तबतक दोनों की मौत हो चुकी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना बांदा के चिल्ला थाना क्षेत्र की है।

खेत से भैंस को वापस लेने गए थे दोनों

बताया जाता है कि गुगौली गांव निवासी अशरा (17) पुत्री अली शेर गुरुवार की सुबह भैंस खोल रही थी, इसी बीच भैंस बिदकते हुए नहर के पास पहुंच गई। असरा भैंस को लेने नहर के पास खेतों पर पहुंची। वहां हाईटेंशन विद्युत लाइन के बिजली का सपोर्ट वायर टूटा पड़ा था। बारिश के दौरान उस पर करंट उतर आया।

ये भी पढ़ें : अपडेटः बांदा की बड़ी खबरः नदी में नहा रहे दो किशोर बालक डूबे, दोनों की मौत

खेत में भैंस को हांकने के दौरान असरा ने सपोर्ट वायर छू लिया। इससे वह तार से चिपक गई और तड़पने लगी। बाबा इमामुद्दीन (65) ने जब पोती को करंट के तार से चिपका देखा तो पहुंचकर छुड़ाने का प्रयास किया। वह भी तार से चिपक गए। काफी देर तक दोनों वापस नहीं लौटे। परिजनों को आशंका तो मौके पर पहुंचकर देखा। वहां दोनों तार से चिपके थे। परिजनों और ग्रामीणों ने डंडे से किसी तरह दोनों को तार से दूर किया। दोनों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

ये भी पढ़ें : बांदा में पकड़ा गया नोएडा में पत्नी की हत्या करने वाला आरोपी, 9 माह से पुलिस को दे रहा था चकमा