Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

यूपी निकाय : फिर बदजुबान हुए आजम खान, प्रचार में आपा खोया..

Azam Khan became foul-mouthed again, lost his temper in campaign

मनोज सिंह शुमाली, ब्यूरो : UPNikayChunav2023 अभद्र भाषा के मामले में अपनी विधायकी गवां चुके समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री आजम खान सोमवार को फिर बदजुबान हो गए। रामपुर निकाय चुनाव के प्रचार में आपा खोते हुए आजम खान ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की शहादत का न सिर्फ बेहूदे ढंग से जिक्र किया। बल्कि पुलिस और अधिकारियों को बदला लेने की चेतावनी तक दे डाली। हालांकि, कोई पहला मौका नहीं है। इससे पहले भी आजम खान अपनी अभद्र बयानबाजी से समाजवादी पार्टी के लिए मुश्किलें खड़ी करते रहे हैं। अब यह ताजा मामला है।

पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी की शहादत पर गलत बोल

दरअसल, आजम नगर पालिका रामपुर के लिए निकाय चुनाव में प्रचार कर रहे थे। उन्होंने बीजेपी पर हमला बोला, लेकिन निशाने पर पुलिस और अधिकारी रहे। आजम ने कहा कि तवे पर रोटी पलट जाएगी, हमारी सरकार आएगी।

ये भी पढ़ें : ये नहीं सुधरेंगे : फिर बेलगाम आजम, भांड से भांडगिरी तक बयानबाजी पर 48 घंटे में दो मुकदमें

कहा कि ये अधिकारी, जिन्होंने तुम्हें ठोकरें मारी हैं, वही इन्हीं बूट में सैल्यूट भी करेंगे। अगली सरकार सपा की आने वाली है। कहा कि अधिकारी सरकार के साथ हैं और जानते हैं कि आने वाली सरकार इससे ज्यादा करेगी। आजम ने लोगों से कहा कि आप जानते हैं कि मेरा मतलब क्या है?

पहले भी समाजवादी पार्टी की मुसीबतें बढ़ाते रहे हैं आजम

कहा, इन्होंने एक रेखा खींच दी है। अब सरकार बदलेगी तो और लंबी रेखा खींची जाएगी। आजम ने भीड़ से पूछा लंबी लकीर कौन खींचेगा, लोगों ने आजम खान के नाम के नारे लगाने शुरू कर दिए। आजम यहीं नहीं रुके, कहा कि हमने इंदिरा गांधी, राजीव गांधी और संजय गांधी का युग देखा है और जो हुआ वह सभी जानते हैं। कहा कि राजीव गांधी के शरीर का एक टुकड़ा भी नहीं मिला। आपको बताते चलें कि सपा नेता आजम भ्रष्टाचार और चोरी समेत लगभग 90 मुकदमों का सामना कर रहे हैं। बीते साल अभद्र भाषा और विवादित बयान में दोषी पाए गए आजम की विधायकी रद्द कर दी गई। 3 साल की सजा भी हुई।

ये भी पढ़ें : आजम खान ने दिया जयाप्रदा पर भद्दा बयान, सियासी हलके में मचा भूचाल, महिला आयोग भी सख्त..