Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बुंदेलखंड में अखिलेश का तीखा अंदाज, बोले- ‘इंडिया’ के पास युवा PM चेहरा भी, सीमा हैदर नहीं बुंदेलखंड में पशुओं समस्या की बात करो..

Akhilesh Yadav's sharp style in Orai, said- 'India' has youth and women also PM face, talk about animals not Seema Haider

मनोज सिंह शुमाली, बांदा/उरई : उरई में सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष इंद्रजीत सिंह यादव को श्रद्धांजलि देने पहुंचे सपा मुखिया अखिलेश यादव ने पत्रकार वार्ता भी की। अपने अलग और तीखे अंदाज में पूर्व सीएम ने सरकार पर जबरदस्त हमला बोला। पत्रकारों के एक सवाल पर उन्होंने कहा कि सीमा हैदर की नहीं, बल्कि बुंदेलखंड में पशुओं की बात करें, जिसके कारण यहां किसान बर्बाद हो रहा है। कहा कि सरकार न ही अन्ना पशुओं को संरक्षण दे पा रही है और न ही किसानों को इनसे राहत दिला पा रही है।

Akhilesh Yadav's sharp style in Orai, said- 'India' has youth and women also PM face, talk about animals not Seema Haider

तीखे तेवरों के साथ सरकार पर हमला

पत्रकारवार्ता में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश के तेवर काफी तीखे और आक्रमक नजर आए। उन्होंने बुंदेलखंड की तस्वीर को दिखाते हुए सरकार पर हमला बोला।

ये भी पढ़ें : ’80 हराओ, बीजेपी हटाओ’.. अखिलेश यादव का नया नारा, सरकार पर निशाना.. 

कहा कि मैं एक्सप्रेसवे के रास्ते इसीलिए आया हूं ताकि देख सकूं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा उद्घाटन के एक साल बाद भी यहां काम चल रहा है। बोले कि सरकार ने किसानों की आमदनी दो गुनी करने की बात कही थी, लेकिन एक मंडी तक नहीं बनाई। सपा मुखिया ने कहा कि प्रदेश में कहीं एक भी नया जिला अस्पताल नहीं खोला गया है।

मणिपुर यौन हिंसा पर भी सरकार को घेरा

वहीं मणिपुर हिंसा पर अखिलेश यादव ने कहा कि वहां के मुख्यमंत्री का बयान शर्मसार करने वाला है कि ऐसी एक नहीं कई घटनाएं हुई हैं। पूर्व सीएम ने कहा कि ऐसा नहीं हो सकता कि किसी प्रदेश में खुलेआम महिलाओं के साथ ऐसी घिनौनी हरकतें हों और देश के गृहमंत्री को जानकारी ही न हो।

Akhilesh Yadav's sharp style in Orai, said- 'India' has youth and women also PM face, talk about animals not Seema Haider

कहा कि आरएसएस नफरत और बांटने की राजनीतिक करती है। एक सवाल के जबाव में अखिलेश ने कहा कि भाजपा के पास केवल एक पीएम चेहरा है। वहीं हमारे पास यानी इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस (इंडिया) के पास महिला से लेकर कम उम्र के युवा भी प्रधानमंत्री का चेहरा हैं। अखिलेश यादव का यह बयान काफी महत्वपूर्ण और विपक्षी गठबंधन में हलचल बढ़ाने वाला माना जा रहा है। वहीं सपा प्रमुख ने पूर्व पार्टी जिलाध्यक्ष इंद्रजीत सिंह को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि उन्होंने हमेशा मार्गदर्शक की भूमिका निभाई।

ये भी पढ़ें : UP : अखिलेश की गुगली में फंसे केशव, 24 घंटे में पीएम मोदी से भी ज्यादा पुकारा नाम 

UP : अखिलेश की गुगली में फंसे केशव, 24 घंटे में पीएम मोदी से भी ज्यादा पुकारा नाम