Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

अखिलेश का दावा, सीएम योगी के खिलाफ 300 भाजपा विधायक

akhilesh yadav attack on cm yogi
अखिलेश यादव।

समरनीति न्यूज, लखनऊः समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बड़ा बयान देते हुए दावा किया है कि भारतीय जनता पार्टी के 300 विधायक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ हैं। अखिलेश ने कहा कि सीएम योगी इस वक्त अपनी कुर्सी बचाने के लिए जद्दोजहद में हैं। कहा कि हाल ही में विधानसभा में जिस तरह बीजेपी के 200 से ज्यादा विधायकों खुद की सरकार के खिलाफ धरना दिया, उससे बात साफ है। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश ने कहा कि यही वजह है कि जान-बूझकर प्रदेश में बवाल के बहाने जनता का ध्यान इस सबसे हटाया जा रहा है।

सपा मुख्यालय में अखिलेश यादव ने कही यह बात

अखिलेश यादव इस दौरान रविवार को राजधानी लखनऊ में सपा मुख्यालय पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। कहा कि सीएम के खिलाफ विधायकों की लामबंदी बीते दिनों विधानसभा में देखने को मिली थी, जब भाजपा के 200 विधायक एक दम अपनी ही सरकार के खिलाफ धरने पर बैठ गए थे।

कहा, सपा का मुख्य लक्ष्य है भाजपा को हटाना

दरअसल, इस मौके पर सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने यह भी कहा कि सपा का मुख्य लक्ष्य भाजपा को हटाना है और पार्टी अन्याय के खिलाफ है। कहा कि उन पुलिस अधिकारियों के खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए जो लोगों को धमकी दे रहे हैं। कहा कि एनआरसी और एनआरपी हर गरीब और मुसलमान के खिलाफ है। कहा कि हम सरकार को कोई कागज नहीं दिखाएंगे।

ये भी पढ़ेंः सीएम योगी के मंत्री बोले, पाकिस्तानी कनेरिया और योहाना का स्वागत, आइये नागरिकता दें

कहा कि अर्थव्यवस्था की हालत खराब है और इससे बचने के लिए पार्टी जनता का ध्यान बेकार के मुद्दों में उलझा रही है। पूर्व सीएम अखिलेश ने कहा कि गांवों में लोगों के पास पुराने दस्तावेज अब नहीं हैं तो वे कैसे यह बात प्रमाणित करेंगे कि यहीं के निवासी हैं। सपा मुखिया ने यह भी कहा कि राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर और राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर अल्पसंख्यकों खासकर मुसलमानों और देश के गरीबों के खिलाफ है।

ये भी पढ़ेंः एनआरसीः कानपुर में हिंसा फैलाने के आरोपियों के पोस्टर चिपके, पता बताने वाले को नगद ईनाम