Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

यूपी में ट्रेन से कटकर 3 बच्चों की मौत, बारात से रेलवे पटरी पर पहुंचे..

3 children died after being hit by a train in UP, reached the railway track from wedding procession

समरनीति न्यूज, कानपुर : उत्तर प्रदेश में बारात में गए तीन बच्चों की ट्रेन से कटकर दर्दनाक ढंग से मौत हो गई। घटना से परिवारों में कोहराम मच गया। शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। दर्दनाक हादसा फर्रुखाबाद जिले के मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र में हुआ है। घटना की जानकारी लोगों को तड़के सुबह उस समय हुई जब वहां से गुजरे। इज्जतनगर-वापी स्पेशल साप्ताहिक ट्रेन से इस हादसे की आशंका है।

हादसे से तीन घरों के चिराग बुझे

जानकारी के अनुसार फर्रुखाबाद के गांव जाजपुर बंजारा के रहने वाले रमाकांत शाक्य की बेटी पूजा की बारात शनिवार 11 बजे मैनपुरी के भोगांव के गांव सालमपुर से आई थी। वहां के रहने वाले धीरेंद्र का बेटे रितिक (13), उमेश का बेटा हरिओम (13) और देशराज का बेटा विनीत (15) गांव में बारात में शामिल होने गए थे। आशंका है कि रात में ये लोग पास से गुजरी रेलवे लाइन पर पहुंच गए।

ये भी पढ़ें : UP : बीजेपी सांसद बृजभूषण बोले, मैंने मुसलमानों का इतिहास खोजा, बवाल-पथराव

किसी बाराती को इसकी भनक नहीं लगी। इसके बाद सुबह तीनों के छत-विक्षत शव पड़े मिले। माना जा रहा है कि रात करीब डेढ़ बजे तीनों वहां से गुजर रही इज्जतनगर-वापी साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन की चपेट में आ गए हैं। गांव वालों के सूचना पाकर सीओ अरुण कुमार और इंस्पेक्टर अमर पाल सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। उधर, परिवारों में कोहराम मच गया है।

ये भी पढ़ें : UP : जल्द बदलेंगे बीजेपी के 40 से ज्यादा ऐसे जिलाध्यक्ष..