Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

Kanpur : सहेली ने कराई मुलाकात-हिंदू बताकर दोस्ती, फिर ब्लेकमेलिंग-धर्मपरिवर्तन का दबाव, FIR..

Gangrape with teenager after taking her hostage for 18 days, taking her from Banda to Surat

समरनीति न्यूज, कानपुर : कानपुर में एक चौंकाने वाला सामने आया है। कानपुर में एक छात्रा को उसकी सहेली ने युवक से मिलवाया। युवक ने खुद को हिंदू बताकर दोस्ती की। अब ब्लैकमेल कर जबरन निकाह का दबाल डाल रहा है। छात्रा का कहना है कि युवक ने अपना हिंदू नाम ‘राज’ बताकर उससे दोस्ती की। फिर उसकी अश्लील फोटोज से उसे ब्लैकमेल करने लगा। धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने लगा। यहां तक कि छात्रा को धमकी देने लगा कि किडनेप कर उससे जबरन निकाह कर लेगा।

अश्लील फोटोज से ब्लैकमेल किया

चौंकाने वाली बात यह है कि आरोपी से छात्रा की मुलाकात, उसी की सहेली ने कराई थी। अब पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसकी तलाश कर रही है। जानकारी के अनुसार कानपुर के रावतपुर में एक छात्रा की सहेली ने उसकी मुलाकात युवक से यह कहते हुए कराई की अच्छा आदमी है उससे दोस्ती कर ले। सहेली और युवक ने धार्मिक पहचान और असली नाम छिपाई। पीड़िता छात्रा का कहना है कि फिर युवक उससे नजदीकी बढ़ाने लगा।

अगवा कर निकाह करने की धमकी

एक दिन उसने छात्रा की अश्लील फोटो खींचकर उससे दुष्कर्म किया। फिर फोटो वायरल करने की धमकी देकर धर्म परिवर्तन कर निकाह करने का दबाव बनाने लगा। पीड़ित छात्रा ने अपने परिजनों को सारी बात बताई। बताते हैं कि आरोपी ने छात्रा को अगवा कर जबरन निकाह की धमकी दी है। वहीं आरोपी ने छात्रा की एक सहेली के जरिए एक मोबाइल फोन उससे बात करने के लिए पहुंचाया। रावतपुर इंस्पेक्टर का कहना है कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट लिखी गई है। आरोपी की तलाश जारी है।

ये भी पढ़ें : सनसनी : कानपुर में लाल इमली के पीछे 3 बोरों में मिला शव, पढ़िये पूरी खबर..