Sunday, May 12सही समय पर सच्ची खबर...

UP : बीजेपी सांसद बृजभूषण बोले, मैंने मुसलमानों का इतिहास खोजा, बवाल-पथराव

UP : BJP MP Brij Bhushan said, I discovered history of Muslims, later ruckus and fierce stone pelting

समरनीति न्यूज, लखनऊ : महिला पहलवानों के यौन शोषण को लेकर सुर्खियों में रहे भाजपा सांसद बृजभूषण सिंह आज गोंडा में मुस्लिम लाभार्थियों के सम्मेलन में शामिल हुए। वहां सांसद ने बड़ी बात कही। उन्होंने कहा कि अयोध्या और देवीपाटन मंडल के मुस्लिमों का इतिहास खोजा गया है। पूर्व में यदि पहले किसी मुसलमान ने कुएं में पानी पिया। बाद में उसमें पानी पीने वाले भी मुसलमान हो गए। इस तरह मुस्लिमों के पूर्वज भी हिंदू ही हैं। बीजेपी सांसद ने कहा कि मुसलमानों की सच्ची हितैषी पार्टी बीजेपी ही है। यह भी कहा कि हम सभी भाई-भाई हैं।

गोंडा के बरबटपुर में मुस्लिम सम्मेलन में बोले सांसद

सांसद ने कहा कि भाइयों हम सभी ने पहले भी एक बंटवारा झेला है। कहा कि जो लोग हिंदू-मुस्लिम की बातें करते हैं, वे गलत हैं। सांसद बृजभूषण गोंडा के बरबटपुर में आयोजित भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के मुस्लिम लाभार्थियों के सम्मेलन में बोल रहे थे। कैसरगंज सांसद ने मुस्लिमों के इतिहास को बताकर खुद को जोड़ा।

UP : BJP MP Brij Bhushan said, I discovered history of Muslims, later ruckus and fierce stone pelting

दो प्रधानों के गुटों में जमकर पथराव, कुर्सियां तोड़ी

कहा कि 2014 में मोदी सरकार आने के बाद ही सबका विकास संभव हो सका है। योगी सरकार ने बिना भेदभाव के सभी को योजनाएं दी हैं। मुस्लिमों में केंद्र सरकार के प्रति पूरा विश्वास है। कार्यक्रम के आयोजक भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय महामंत्री इमरान खां रहे। आयोजक ने सांसद का स्वागत किया। कार्यक्रम के बाद सांसद के साथ सेल्फी के चक्कर में दो प्रधानों के गुटों में आपस में विवाद हो गया।

UP : BJP MP Brij Bhushan said, I discovered history of Muslims, later ruckus and fierce stone pelting

बताते हैं कि बात इतनी बढ़ गई कि दोनों ओर से पथराव हुआ। जमकर हंगामा हुआ और कुर्सियों फेंकी गईं। हालांकि, सांसद वहां से निकल गए। बताया जा रहा है कि यह विवाद उस समय हुआ जब कार्यक्रम खत्म होने के बाद सांसद मंच से उतर रहे थे। उनके साथ सेल्फी लेने के चक्कर में जरवल ब्लाक इब्राहिमपुर बिलोरी के प्रधान अकरूद्दीन खां और पूर्व प्रधान आफत खां भी समर्थकों संग वहां पहुंच गए। दोनों के समर्थकों में कहासुनी के बाद बवाल हो गया। हालांकि, पुलिस और आयोजकों ने समझा-बुझाकर स्थिति को संभाल लिया। बवाल का वीडियो भी वायरल हुआ है।

ये भी पढ़ें : सनसनी : कानपुर में लाल इमली के पीछे 3 बोरों में मिला शव, पढ़िये पूरी खबर..  

Lucknow : हनुमान जी के दर्शन कर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने दिया विकास का संदेश