Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

UP : पुलिस चौकी से ट्रक चोरी, इंचार्ज ने दर्ज कराई FIR

UP : Truck stolen from police Chouki, Chouki incharge filed FIR

समरनीति न्यूज, डेस्क : पुलिस रातभर जागकर गश्त करती है, पहरा देती है और इसलिए लोगों के घर सुरक्षित रहते हैं। इसी बीच एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। खुद पुलिस चौकी से एक ट्रक चोरी हो गया है। इस घटना ने पूरे महकमे की नींद उड़ा दी है। अपनी फजीहत को बचाने की कोशिश करते हुए पुलिस ने मामले में ट्रक के खलासी और चालक के खिलाफ चोरी की रिपोर्ट लिखी है। यह रिपोर्ट खुद चौकी इंचार्ज की तहरीर पर लिखी गई है। अब पुलिस की टीमें दोनों आरोपियों की तलाश में जुटी हैं। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही ट्रक को बरामद करने की कोशिश की जा रही है।

फतेहपुर की मझिलगांव चौकी का मामला

दरअसल, यह पूरा मामला यूपी के फतेहपुर जिले के खागा थाना की मझिलगांव पुलिस चौकी से जुड़ा है। बताते हैं कि वहां करीब डेढ़ महीने से खड़ा ट्रक रात में अचानक गायब हो गया। सोमवार को खुद ट्रक मालिक ने पुलिस को सूचना दी कि उनका ट्रक गायब है।

ये भी पढ़ें : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने ‘समरनीति न्यूज’ कार्यालय का किया उद्घाटन, विश्वसनीयता-निष्पक्षता को सराहा 

पुलिस चौकी से ट्रक गायब होने की बात सुनते ही पुलिस के होश उड़ गए। चौकी इंचार्ज अखिलेश कुमार ने खुद जांच की तो वाकई ट्रक गायब था। चौकी इंचार्ज ने खुद तहरीर देकर ट्रक चोरी की नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ट्रक चालक साहेब अली और खलासी मोहम्मद जबीउल्ला खां निवासी मुस्तफा, नीमा थाना गुरुआ जिला गया (बिहार) की तलाश कर रही है।

हादसे के बाद से पुलिस के कब्जे में था ट्रक

बताया जाता है कि बीती 25 नवंबर 2020 को चौकी क्षेत्र के कटोघन टोल के पास बिहार के नंबर वाले ट्रक से कार को टक्कर लगी थी। कार बुरी तरह से टूट-फूट गई थी। पुलिस ने ट्रक को पकड़ लिया था। इसके बाद ट्रक को लाकर चौकी परिसर में खड़ा कर दिया गया था। चालक और खलासी जेल भेज दिए गए थे। मामले में कोतवाली प्रभारी आरके सिंह का कहना है कि चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस टीमें ट्रक बरामदगी के लिए लगी हैं।

ये भी पढ़ें : UP Panchyat Chunaav-2021 : बोर्ड एग्जाम से पहले गांवों में बन जाएगी सरकार, पढ़िए खास खबर..