Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

यूपी में दरोगा बर्खास्त, 4 पुलिस कर्मी निलंबित, 33 किलो चरस के साथ..

Banda SP Abhinandan transferred 23 inspectors, sidelined careless, gave responsibility to flamboyant

समरनीति न्यूज, लखनऊ : यूपी पुलिस में तैनात एक दरोगा को बर्खास्त कर दिया गया है। वहीं चार पुलिस कर्मियों को निलंबित हुए है। बर्खास्त दरोगा रवींद्र कुमार शुक्ला अपने साथी के साथ 33 किलो चरस के साथ गिरफ्तार हुआ था। इसके बाद बर्खास्तगी की कार्रवाई की गई है। जानकारी के अनुसार गोरखपुर रेंज के आईजी जे. रविंदर गौड़ ने चरस तस्करी में गिरफ्तार दारोगा रविंद्र कुमार शुक्ला को बर्खास्त किया है।

चरस के साथ गिरफ्तार दरोगा भेजा जा चुका जेल

इससे पहले गुरुवार को एनडीपीएस एक्ट में दारोगा को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। एसएसपी डा. गौरव ग्रोवर ने दरोगा को निलंबित कर दिया था।बताते हैं कि जांच में तस्करी के आरोपी दारोगा से साठगांठ की पुष्टि पर एसपी महराजगंज डा. कौस्तुभ ने स्वाट प्रभारी विपेंद्र मल्ल समेत चार पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि अभी और पुलिसकर्मी कार्रवाई की जद में आ सकते हैं।

यह है पूरा मामला, ऐसे पकड़ी गई 33 किलो चरस..

जानकारी के अनुसार शाहपुर थाना पुलिस ने बुधवार दोपहर सम्मन सेल में तैनात दारोगा रविन्द्र कुमार शुक्ला और उसके साथी तिवारीपुर के सूर्यकुंड में रहने वाले कुलवीर को 33 किलो चरस के साथ गिरफ्तार किया था।

ये भी पढ़ें : ई-रिक्शा वाले संग भागी शादीशुदा लड़की, मायके-ससुराल और पुलिस तीनों को तलाश

लखनऊ के आलमबाग के ओमनगर के रहने वाले वाले दारोगा और उसके साथी पर एनडीपीएस एक्ट का मुकदमा दर्ज हुआ था। इसके बाद उसे जेल भेज दिया गया था। इससे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था।

मिलीभगत के आरोप में और भी आ सकते लपेटे में..

पुलिस सूत्रों का कहना है कि पूछताछ में पता चला है कि महाराजगंज जिले के स्वाट प्रभारी उपनिरीक्षक विपेंद्र मल्ल, मुख्य आरक्षी आशुतोष कुमार सिंह, कृष्ण कुमार सिंह और विद्या सागर से दरोगा की साठगांठ थी। शुक्रवार शाम एडीजी जोन अखिल कुमार ने पूरे प्रकरण को लेकर आईजी के साथ बैठक की थी। इसके बाद सभी जांच बिंदुओं को ध्यान में रखते हुए दरोगा को बर्खास्त कर दिया गया।

ये भी पढ़ें : UP : हमास-फलस्तीन का पक्ष लेने वाला मौलाना गिरफ्तार, 2 पर मुकदमा…Whatsapp स्टेट्स..

Kanpur : 10वीं के छात्र को दिल दे बैठी बड़े स्कूल की टीचर, बिगड़ी प्रेम-कहानी में शारीरिक संबंध और धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने के आरोप..