Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

UP : हमास-फलस्तीन का पक्ष लेने वाला मौलाना गिरफ्तार, 2 पर मुकदमा…Whatsapp स्टेट्स..

in Hamirpur 2 including Maulana booked for supporting Hamas-Palestine...arrested, status on WhatsApp

समरनीति न्यूज, बांदा/हमीरपुर : इस्राइल (Israel) और फलस्तीन (Palestine) के बीच जारी युद्ध को लेकर कस्बे में 2 लोगों ने सोशल मीडिया पर एक आपत्तिजनक पोस्ट डाली। इसमें एक मौलाना भी शामिल है। पुलिस ने मौलाना समेत दो लोगों के खिलाफ मुकदमा लिखा है। मौलाना को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताते हैं कि मौलाना ने धार्मिक और सामाजिक सौहार्द खराब करने की कोशिश की। साथ ही दोनों हमास और फलस्तीन का पक्ष ले रहे थे।

हमीरपुर में दर्ज हुआ मामला

जानकारी के अनुसार कस्बा मोहल्ला हैदरिया के रहने वाले आतिफ चौधरी और चौधराना के सुहेल अंसारी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पिछली 8 अक्तूबर को फलस्तीन के समर्थन में एक पोस्ट डाली। 12 अक्तूबर को व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा कि इंशा अल्लाह…।

Kanpur : 10वीं के छात्र को दिल दे बैठी बड़े स्कूल की टीचर, बिगड़ी प्रेम-कहानी में शारीरिक संबंध और धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने के आरोप..

फिर दूसरे स्टेटस में भी भड़काऊ बातें लिखीं। साथ ही फोटो पर 3 मस्जिदें बनी हैं। तीसरे स्टेटस पर फिलीस्तीन का झंडा लिए एक मौलाना दिख रहा है।

ये भी पढ़ें : Kanpur : 10वीं के छात्र को दिल दे बैठी बड़े स्कूल की टीचर, बिगड़ी प्रेम-कहानी में शारीरिक संबंध और धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने के आरोप..

पुलिस का कहना है कि अल जिहाद, अल जिहाद लब्बैक, लब्बैक जिहाद कमायत तक जारी रहेगा, जैसा नारा हिंदुस्तान में बैन है। कोतवाल सुरेश कुमार सैनी का कहना है कि दोनों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न समुदायों के बीच धर्म, जाति आदि के आधार पर झूठे बयान और धार्मिक, सामाजिक, सौहार्द बिगाड़ने का मामला दर्ज किया गया है। एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें : भड़काऊ नारेबाजी : AMU छात्रों पर FIR..फलस्तीन के समर्थन में निकाला था पैदल मार्च