Tuesday, May 14सही समय पर सच्ची खबर...

बड़ी उपलब्धि : CM Yogi के सामने होगा चारकोल प्लांट का एमओयू

Along with Sunday, Saturday is also holiday in schools, new education policy will be implemented in UP

समरनीति न्यूज, लखनऊ : गोरखपुर में 15 अक्टूबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में 255 करोड़ रुपए की लागत से स्थापित होने वाले चारकोल प्लांट का एमओयू होगा। नगर निगम परिसर में होने वाले मेमोरेंडम आफ अंडरस्टैंडिंग (एमओयू) के साथ मुख्यमंत्री 220 करोड़ की लागत की कई योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण भी करेंगे।

अधिकारियों-कर्मचारियों की छुट्टियां रद

जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री सुबह 10 बजे नगर निगम पहुंचेंगे। इसे देखते हुए नगर निगम में तैयारियां युद्धस्तर पर की जा रही हैं। सभी अधिकारियों और कर्मचारियों की छुट्टियां रद्द कर दी गई है। बताते चलें कि देश के दूसरे प्लाटं, चारकोल प्लांट की स्थापना सहजनवां के सुथनी में होगी।

ये भी पढ़ें : UP : हमास-फलस्तीन का पक्ष लेने वाला मौलाना गिरफ्तार, 2 पर मुकदमा…Whatsapp स्टेट्स.. 

ऐसा पहला प्लांट वाराणसी में खुला है। उधर, महापौर डा. मंगलेश श्रीवास्तव का कहना है कि मुख्यमंत्री की मौजूदगी में गोरखपुर को बड़ी उपलब्धि हासिल होगी। चारकोल प्लांट से न सिर्फ कूड़े का निस्तारण होगा, साथ ही नगर निगम को 25 साल में 800 करोड़ रुपए से ज्यादा की बचत भी होगी। महापौर ने कहा कि महानगर सोलर सिटी के रूप में विकसित होगा। साथ ही मुख्यमंत्री योगी 220 करोड़ के विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास भी करेंगे।

ये भी पढ़ें : कानपुर में लुटेरी दुल्हन का कांड, किराए के रिश्तेदार-4 शादियां, सिपाही को इनकम टैक्स अधिकारी बनकर फंसाया, अब..

कानपुर में लुटेरी दुल्हन का कांड, किराए के रिश्तेदार-4 शादियां, सिपाही को इनकम टैक्स अधिकारी बनकर फंसाया, अब..