Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

Kanpur : 10वीं के छात्र को दिल दे बैठी बड़े स्कूल की टीचर, बिगड़ी प्रेम-कहानी में शारीरिक संबंध और धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने के आरोप..

Big school teacher fell in love with 10th class student, allegations of physical relationship in Kanpur

समरनीति न्यूज, कानपुर : कानपुर के कैंट क्षेत्र के एक बड़े स्कूल की टीचर 10वीं के छात्र को दिल दे बैठी। दोनों में रात-रातभर आईलवयू से लेकर अश्लील चैटिंग भी होने लगी। अब यह लव स्टोरी बिगड़ चुकी है। छात्र के पिता ने पुलिस के पास पहुंचकर टीचर पर उनके बेटे को यौन प्रलोभन देकर प्रेम जाल में फंसाने का आरोप लगाया है। यह भी आरोप लगाया है कि टीचर उनके बेटे पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रही है। साथ ही धर्म परिवर्तन भी कराना चाहती थी। उधर, पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। मामला काफी चौंकाने वाला है और चर्चा में है।

छात्र के पिता ने लगाए महिला टीचर पर ये गंभीर आरोप

जानकारी के अनुसार उन्नाव के रहने वाले छात्र के पिता ने पुलिस से मामले की शिकायत की है। उनका आरोप है कि स्कूल शिक्षिका उनके बेटे को प्रेम जाल में फंसाकर उसपर शारीरिक संबंध बनाने और धर्म परिवर्तन का दबाव बना रही थी। उधर, लेडी टीचर ने इससे इंकार किया है।

ये भी पढ़ें : UP के बांदा में हावी एमपी का बालू सिंडीकेट, सरवई में कार्यालय बनाकर गुर्गे चला रहे सिस्टम

कहा जा रहा है कि टीचर ने कहा है कि उसके पास फेक आईडी से मैसेज आते थे जिनका वह कभी-कभी जबाव देती थी। छात्र के पिता का आरोप है कि शिक्षिका ने छात्र को यौन प्रलोभन दिया। शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाला।

पुलिस ने कहा, मामले में जांच के बाद होगी कार्रवाई

साथ ही धर्म परिवर्तन के लिए उकसाया भी। बताते हैं कि बुधवार को बजरंग दल के नेताओं के साथ छात्र के पिता पुलिस से मिले। छात्र के पिता का कहना है कि उन्होंने बेटे के मोबाइल से टीचर और उसके चैटिंग के स्क्रीन शाॅट लिए हैं। बहुत सी चैटिंग छात्र ने डिलीट कर दी है। आरोप है कि टीचर ईसाई धर्म अपनाने का दबाव बना रही है।

ये भी पढ़ें : महिला सिपाही दे बैठी लॅाकअप में बंद हिस्ट्रीशीटर को दिल, दोस्ती के बाद शादी ने उड़ाए अधिकारियों के होश..

उधर, पुलिस का कहना है कि छात्र के पिता की शिकायत पर गंभीरता से जांच की जा रही है। एसीपी कैंट ब्रजनारायण सिंह का कहना है कि स्कूल टीचर के खिलाफ शिकायती प्रार्थना पत्र मिला है। कैंट थाने को जांच सौंपी गई है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

‘सहेली और बॉयफ्रेंड हत्यारे’, ट्यूशन गई छात्रा पल्लवी का शव रेलवे पटरी पर मिला