Friday, May 10सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में टेंपो से उतरा युवक भागकर ट्रेन के आगे कूदा, उड़े चीथड़े

In Banda Young man sacrificed his life by jumping in front of train, brother said

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में सुसाइड की एक अजीबो-गरीब घटना सामने आई है। एक युवक रेलवे क्रासिंग पर पहुंचकर टेंपो से उतरा और फिर भागते हुए वहां से गुजर रही ट्रेन के आगे कूद गया। इससे युवक के चीथड़े उड़ गए। टुकड़ों में शव बंट गया। आसपास के लोगों ने देखा तो होश उड़े गए। लोगों की भीड़ वहां इकट्ठा हो गई। बताते हैं कि युवक मानसिक रूप से तनाव में था। इसी के चलते उसने यह खौफनाक कदम उठा लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

मानसिक तनाव बताई वजह

जानकारी के अनुसार शहर कोतवाली के अरबई गांव के रहने वाले सुंदर पाल (25) पुत्र भगवती प्रसाद ने दोपहर मथना खेड़ा स्थित रेलवे क्रासिंग के पास टेंपो खड़ी कर दी।  इसके बाद भागकर वहां से गुजर रही ट्रेन के आगे छलांग लगा दी। इससे युवक के चीथड़े उड़ गए।

ये भी पढ़ें : बांदा में एक बस के कंडक्टर को दूसरी ने कुचला, ऐसे हुआ हादसा.. 

वहां से गुजर रहे ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। मृतक के परिजनों को जानकारी हुई तो कोहराम मच गया। मृतक के चचेरे भाई लवकेश ने बताया कि मृतक टेंपो चालक था। किसी बात को लेकर मानसिक तनाव में था। वह अपने पीछे पत्नी के अलावा दो बेटियां और एक बेटा छोड़ गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Kanpur : 10वीं के छात्र को दिल दे बैठी बड़े स्कूल की टीचर, बिगड़ी प्रेम-कहानी में शारीरिक संबंध और धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने के आरोप..