Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

‘सहेली और बॉयफ्रेंड हत्यारे’, ट्यूशन गई छात्रा पल्लवी का शव रेलवे पटरी पर मिला

'Friend and boyfriend murderer' in Jhansi, body of tuition student Pallavi found on railway track

समरनीति न्यूज, कानपुर : झांसी के चिरगांव में रायसैनिया मंदिर के पास रेलवे ट्रैक पर एक 10वीं की छात्रा का शव पड़ा मिलने से सनसनी फैल गई। सोमवार शाम वह घर से कोचिंग गई थी। इसके बाद न तो कोचिंग पहुंची और न वापस घर लौटी। छात्रा के पिता ने बेटी की सहेली और उसके बाॅयफ्रेंड पर हत्या का आरोप लगाया है।

छात्रा के पिता ने लगाए ये गंभीर आरोप

उनका कहना है कि सहेली और उसके बाॅयफ्रेंड का एक अश्लील आपत्तिजनक फोटो उनकी बेटी के पास थी, जिसके लिए उसे धमकियां मिल रही थीं। उधर, शव मिलने के बाद से छात्रा की सहेली और उसका बाॅयफ्रेंड फरार हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए छानबीन शुरू कर दी है।

घर से कोचिंग की बात कहकर निकली

जानकारी के अनुसार चिरगांव के नवल किशोर गुप्ता की बेटी पल्लवी उर्फ पलक (16) स्थानीय राजमाता लड़ई बिलैया इंटर कॉलेज में 10वीं की छात्रा थी। वह पलक सोमवार को स्कूल नहीं गई थी। फिर शाम को कोचिंग की बात कहकर घर से गई थी। थोड़ी देर बाद उसकी सहेली घर आई और उसने बताया कि वह कोचिंग नहीं गई है।

ये भी पढ़ें : झांसी में दरोगा ने गर्भवती पत्नी पर गोलियां बरसाईं-गिरफ्तार, बांदा में घर, यह है वजह..

यह सुनकर मां परेशान हुई तो उसे तलाशते हुए कोचिंग पहुंची। वहां बेटी के न होने पर परिवार के लोगों ने तलाश शुरू कर दी। पुलिस को रात में ही लिखित सूचना दी। रातभर परिवार के लोग उसे ढूंढते रहे।

रातभर हुई तलाश, सुबह मिली लाश

सुबह 9 बजे पता चला कि उसकी लाश रायसैनिया मंदिर के पास रेलवे ट्रैक पर पड़ी है। छात्रा की जूती और बैग गायब थे। मां का कहना है कि चेहरे समेत शरीर पर धारदार हथियार से चोटों के निशान हैं। परिवार के लोगों ने छात्रा की सहेली और उसके बाॅयफ्रेंड पर हत्या का आरोप लगाया है। दोनों फरार हैं। एसपी आरए गोपीनाथ सोनी के मुताबिक ट्रेन की पटरी से छात्रा की लाश मिली है।

सहेली-बाॅयफ्रेंड बताए जा रहे फरार

आशंका है कि ट्रेन के आगे कूदकर उसने जान दी है। यह भी कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सही स्थिति सामने आएगी। मृतका के पिता का कहना है कि सहेली और उसके बॉयफ्रेंड का एक अश्लील और बेहद आपत्तिजनक फोटो बेटी के मोबाइल में मिला। उनका आरोप है कि इसलिए सहेली का बॉयफ्रेंड बेटी को धमका रहा था। करीब 10 दिन पहले उसने बेटी को उठा ले जाने की धमकी भी दी थी। आरोप लगाया कि अपहरण के बाद उनकी बेटी की हत्या हुई है।

ये भी पढ़ें : ‘बीजेपी के भूमाफिया..’, कहीं अखिलेश के निशाने पर बांदा तो नहीं.. 

Bollywood : 60 साल के एक्टर आशीष विद्यार्थी ने की दूसरी शादी