Tuesday, April 30सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में कब्र से निकाला गया रोशनी का शव, सवालों में घिरा परिवार, पढ़िए चौंकाने वाली खबर..

in Banda Predatory father-in-law set fire to daughter-in-law cooking by pouring oil, absconded from spot

समरनीति न्यूज, बांदा : 10 साल की रोशनी की रहस्यमय हालात में मौत हो गई। पुलिस ने सच्चाई जानने के लिए कब्र से शव निकलवाया है। उसकी अचानक संदिग्ध परिस्थियों में तबियत बिगड़ी। इसके बाद सांसें थम गईं। परिवार वालों ने बिना किसी को बताए आनन-फानन में उसका शव को अंतिम संस्कार करते हुए उसे दफना दिया। मामला की जानकारी जब बच्ची के मामा को हुई तो उसने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने अधिकारियों के निर्देश पर शव को कब्र से बाहर निकलवाकर जांच शुरू कर दी है। मामला काफी गंभीर बताया जा रहा है।

मामा की शिकायत पर पुलिस एक्शन में..

जानकारी के अनुसार बांदा के बदौसा थाना क्षेत्र में पचपेड़िया गांव के रहने वाले स्व. चुनकाई की बेटी रोशनी (10) शनिवार को बकरी चराने गई थी। शाम को घर लौटी और बच्चों के साथ खेलती रही।

ये भी पढ़ें : बांदा में ‘बीजेपी के भूमाफिया..’, कहीं अखिलेश के निशाने पर बांदा तो नहीं..

रात में संदिग्ध परिस्थितियों में उसकी तबियत खराब हो गई। बाद में उसकी मौत हो गई। आरोप है कि दादी-बाबा और परिवार के लोगों ने इसकी जानकारी किसी को नहीं दी। बल्कि रविवार सुबह तकरीबन 10 बजे बच्ची का शव आनन-पानन में दफना दिया। बाद में बच्ची के मामा सुरेश यादव निवासी बीहरपुरवा (नरैनी-बांदा) को इसकी जानकारी हुई।

गांव के स्कूल में कक्षा-4 में पढ़ती थी बच्ची

उन्होंने बदौसा थाने पहुंचकर पुलिस को सूचना दी। साथ ही बच्ची की हत्या का आरोप भी लगाया। उनका कहना है कि मृतका कक्षा 4 में पढ़ती थी। बदौसा थाना प्रभारी विजय कुशवाहा ने एसडीएम अतर्रा को मामले की जानकारी दी। एसडीएम और पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचे। परिवार के लोगों से पुलिस ने पूछताछ की। बाद में एसडीएम की मौजूदगी में पुलिस ने शव को कब्र खुदवाकर बाहर निकलवाया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें : बांदा में इलेक्ट्रानिक की दुकान में आग, लाखों का सामान राख

बांदा में दर्दनाक घटना, भाई-बहन की डूबकर मौत से मचा कोहराम