Saturday, May 11सही समय पर सच्ची खबर...

Banda : डेंगू से रहें सावधान, 7 और पाॅजिटिव मरीज मिले..

4 more fall ill due to dengue sting in Banda, be careful of mosquitoes

समरनीति न्यूज, बांदा : डेंगू लगातार लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है। स्वास्थ्य विभाग लार्वा निरोधक और फागिंग का काम करा रहा है, इसके बावजूद डेंगू के पाॅजिटिव केस मिल रहे हैं। शुक्रवार को जिला अस्पताल की पैथालाजी में जांच के दौरान सात नए पाॅजिटिव केस मिले। इनमें तीन लोगों को डेंगू वार्ड में भर्ती किया गया।

मरीजों की लगी लंबी कतार

उधर, बुखार से पीड़ित करीब 10 लोगों को भी अस्पताल में भर्ती किया गया है। शुक्रवार को अस्पताल खुलते ही मरीजो की लंबी लाइन लग गई। पर्चा बनवाने के बाद मरीज चिकित्सकों के चेंबरों में पहुंचे।

ये भी पढ़ें : बांदा में ई-रिक्शा वाले संग भागी शादीशुदा लड़की, मायके-ससुराल और पुलिस तीनों को तलाश

जिला अस्पताल की पैथालाजी में तैनात एसएलटी रामलखन चौरसिया और पवन कुमार ने बताया कि डेंगू की जांच के लिए ब्लड के 45 सेंपल लिए गए थे। जांच के दौरान सात मरीजों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है।

Kanpur : 10वीं के छात्र को दिल दे बैठी बड़े स्कूल की टीचर, बिगड़ी प्रेम-कहानी में शारीरिक संबंध और धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने के आरोप..

इनमें शिवशंकर (70) निवासी स्वराज कालोनी, खुशी (18) निवासी खैराडा, राखी गुप्ता (28) पत्नी अमन, निवासी बलखंडीनाका, कोमल (13) निवासी सिविल लाइन, मरियम (4) निवासी मदनपुर चिल्ला, अर्चना (35) निवासी क्योटरा, शिवम (27) निवासी कालूकुआं शामिल हैं। इनमें शिवशंकर, कोमल और अर्चना को डेंगू वार्ड में भर्ती कराया गया।

बांदा में टेंपो से उतरा युवक भागकर ट्रेन के आगे कूदा, उड़े चीथड़े