Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

ई-रिक्शा वाले संग भागी शादीशुदा लड़की, मायके-ससुराल और पुलिस तीनों को तलाश

Banda : Youth of other sect absconded with real sisters, police arrested

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में एक लड़की शादी के कुछ महीने बाद ही एक ई-रिक्शा वाले संग भाग गई। इतना ही नहीं जाते-जाते घर से करीब ढाई लाख के जेवर भी ले गई। अब मायके वालों के साथ-साथ ससुलालीजन और पुलिस भी उनकी तलाश में जुटी है। दरअसल, परिजनों ने ई-रिक्शा वाले के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

घर से ले गई करीब ढाई लाख के जेवर भी

पुलिस का कहना है कि दोनों की तलाश की जा रही है। लड़की अपने मायके में थी और स्कूल जाने की बात कहकर घर से निकली थी। जानकारी के अनुसार बबेरू थाना क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस से शिकायत की है। उन्होंने पुलिस को बताया कि बेटी की शादी 26 मई 2022 को बिसंडा क्षेत्र में की थी।

Kanpur : 10वीं के छात्र को दिल दे बैठी बड़े स्कूल की टीचर, बिगड़ी प्रेम-कहानी में शारीरिक संबंध और धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने के आरोप..

बेटी मायके में रहकर 12वीं की पढ़ाई कर रही थी। बीते दिवस एक ई-रिक्शा वाला उनकी बेटी को भगा ले गया है। बेटी घर से ढाई लाख रुपए कीमत के जेवर भी ले गई है। अब पीड़ित पिता और लड़की का पति दोनों तलाश में जुटे हैं, लेकिन कहीं पता नहीं चल रहा है।

पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बबेरू थाना प्रभारी पंकज कुमार सिंह का कहना है कि आरोपी युवक और युवती का पता लगाया जा रहा है। दोनों की तलाश जारी है। युवक युवती का पड़ोसी है।

‘सहेली और बॉयफ्रेंड हत्यारे’, ट्यूशन गई छात्रा पल्लवी का शव रेलवे पटरी पर मिला