Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

..अब आए कार्रवाई की जद में चिन्मयानंद, 7 घंटे पूछताछ-आश्रम भी सील

समरनीति न्यूज, शाहजहांपुरः आखिरकार भाजपा सरकार में पूर्व गृह राज्यमंत्री रहे चिन्मयानंद कानूनी कार्रवाई के लपेटे में आ गए हैं। मौजूद समय में चिन्मयानंद अपने ही कालेज की एक छात्रा के यौनशोषण के गंभीर आरोपों का सामना कर रहे हैं। सूत्रों का कहना है कि बीती शाम उनसे एसआईटी ने शाहजहांपुर पुलिस लाइन में लंबी पूछताछ की। यह पूछताछ देर रात 7 घंटे तक चली। इतना ही नहीं एसआईटी की टीम ने चिन्मयानंद का आश्रम भी सील कर दिया है। ऐसे में साफ है कि आने वाले समय में चिन्मयानंद की मुश्किलें और बढ़ने वाली हैं।

शाम से देर रात तक हुई पूछताछ 

वहीं दूसरी ओर आरोप लगाने वाली छात्रा ने चिन्मयानंद पर सबूत मिटाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि जब उसके हास्टल वाले कमरे की जांच हुई तो वह मौजूद नहीं थी। छात्रा ने आशंका जताई है कि चिन्मयानंद ने अपने खिलाफ सारे सबूत मिटवा दिए होंगे। बताया जाता है कि शाहजहांपुर में एसआइटी ने चिन्मयानंद के मुमुक्षु आश्रम में स्थित आवास दिव्य धाम को बीती शाम सील कर दिया है।

ये भी पढ़ेंः पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा नेता चिन्मयानंद पर गंभीर आरोप लगाने वाली छात्रा के अपहरण का मुकदमा

गुरुवार देर रात करीब साढ़े 3 बजे एसआईटी ने यह कार्रवाई की। दरअसल, अपने ही कालेज की एलएमएल की छात्रा के यौन शोषण मामले में फंसे पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्मयानंद से एसआईटी टीम ने लंबी पूछताछ की। इसके बाद सील करने की कार्रवाई की गई। इस दौरान चिन्मयानंद के वकील को बाहर ही रोक दिया गया था।

ये भी पढ़ेंः चिन्मयानंद पर संगीन आरोप लगाने वाली छात्रा के माता-पिता को दिल्ली लेकर रवाना हुई पुलिस