Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

लखनऊ में दिल दहलाने वाली घटना : PUBG खेलने से रोकने पर बेटे ने मां को गोली मारी, 3 दिन छिपाए रखा शव

Shocking incident in Lucknow : Son shoots mother after stopping to play PUBG, body kept hidden for 3 days

समरनीति न्यूज, लखनऊ : अपने बच्चों को संस्कार देने में हम कहीं न कहीं बहुत बड़ी गलती कर रहे हैं। शायद इसी का नतीजा है कि लखनऊ में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक नाबालिग लड़के ने अपनी मां को इसलिए गोली मार दी, क्योंकि मां ने बेटे को पबजी खेलने से रोका था। इतना ही नहीं बेटे ने मां के शव को पूरे 3 दिन तक घर में छिपाकर रखा। रूम फ्रेशनर से शव की दुर्गंध को रोके रखा। किशोर लड़के ने अपनी छोटी बहन को भी डरा-धमका करके चुप रखा। मामले को लेकर जिसको भी जानकारी मिली, वही चौंक गया। किसी को यकीन नहीं हो रहा कि बेटा ऐसा कर सकता है।

शव सड़ने पर पिता को झूठी कहानी सुनाकर दी जानकारी

बाद में शव सड़ने लगा तो झूठी कहानी गढ़ते हुए पिता को इसकी जानकारी दी। इसके बाद पर्त दर पर्द पुलिस ने इसका खुलासा कर दिया। घटना राजधानी के पीजीआई थाना क्षेत्र की है। दरअसल, मूलरुप से वाराणसी के नवीन सिंह सेना में सुबेदार मेजर के पद पर तैनात हैं।

ये भी पढ़ें : कानपुर डीएम नेहा शर्मा समेत 21 IAS के तबादले, लखनऊ-गोरखपुर और जालौन के डीएम भी बदले

मौजूदा समय में उनकी तैनाती पश्चिम बंगाल के आसनसोल में है। उनका परिवार पीजीआई के पंचमखेड़ा में जमुनापुरम कालोनी में रहता है। एडीसीपी पूर्वी कासिम आब्दी के अनुसार नवीन के परिवार में पत्नी साधना सिंह (40) 16 साल का बेटा और 9 साल की बेटी है। बताते हैं कि शनिवार रात साधना दोनों बच्चों के साथ घर में सो रही थीं।

पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से सोते समय मारी गोली

बताते हैं कि रात करीब 3 बजे बेटे ने पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से मां के सिर में गोली मार दी। साधना की मौके पर ही मौत हो गई। छोटी बहन गोली की आवाज सुनकर जागी तो भाई ने उसे धमका कर सुला दिया। बाद में दूसरे कमरे में जाकर दोनों सो गए। सुबह उठने पर फिर बहन को धमकी दी। बताते हैं कि आरोपी बेटा रूम फ्रेशनर डालकर मां के शव की दुर्गंध को छिपाता रहा। मंगलवार रात करीब 9 बजे तेज बदबू से वह घबरा गया।

पुलिस ने पहुंचकर की छानबीन, पूछताछ में खुली पर्तें

उसने आसनसोल में तैनात पिता को फोन करके सूचना दी कि किसी ने मां को मार दिया। नवीन ने पड़ोसी दिनेश तिवारी को कॉल कर घर पर वारदात की जानकारी दी। दिनेश जब उनके घर पर पहुंचे तो वहां दोनों बच्चे मिले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की। मौसे पिस्टल बरामद की। फारेंसिक जांच हुई। पुलिस का कहना है कि कुछ देर पूछताछ में लड़के ने अपना जुर्म कबूल लिया। उसकी बहन ने भी सच्चाई बता दी।

ये भी पढ़ें : बड़ी खबर : जेल में मुख्तार की खातिरदारी में डिप्टी जेलर समेत 4 बंदी रक्षक सस्पेंड