Tuesday, April 30सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा : रजनी की मौत की गुत्थी उलझी, मायके-ससुराल वालों की अलग-अलग बात..

Rajni Pandey's death case in Banda embroiled in murder and suicide

समरनीति न्यूज, बांदा : संदिग्ध परिस्थितियों में ससुराल में फांसी पर लटकती मिली रजनी पांडे की मौत का मामला हत्या और आत्महत्या में उलझ गया है। मायके पक्ष के लोगों ने उनकी हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने के बाद जांच शुरू कर दी गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्थिति और स्पष्ट हो जाएगी।

यह है पूरा मामला

पैलानी थाना क्षेत्र के खप्टिहाकलां गांव के रहने वाले कुलदीप पांडे की पत्नी रजनी (38) का शव मंगलवार को घर में फांसी के फंदे पर लटकता मिला था। मंदिर से लौटे उनके देवर ने सबसे पहले शव को लटकता देखा, तो परिवार के लोगों को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन कर पोस्टमार्टम को भेजा था। उधर, थानाध्यक्ष कुलदीप तिवारी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

मायके वालों का आरोप

रजनी के पिता अवधेश और भाई का कहना है कि उन्होंने बेटी की शादी 2011 में की थी। उनके दो बेटियां और एक बेटा है। आरोप लगाया कि बेटी का पति कुलदीप दहेज में पांच बीघा जमीन मांग रहा था। इसके लिए रजनी को प्रताड़ित भी करता था। मायके पक्ष का आरोप है कि दहेज में जमीन न देने पर बेटी की हत्या कर शव को लटका दिया है।

ससुरालियों का कहना..

उधर, ससुराल पक्ष के लोगों का कहना है कि रजनी ने बीमारी से उबकर सुसाइड की है। मृतका के पति का कहना है कि घटना के समय वह अन्य परिजनों का साथ मंदिर गया था। पत्नी का कानपुर में इलाज चल रहा था। इलाज से वह परेशान थीं।

ये भी पढ़ें : बांदा में BJP संगठन मंत्री धर्मपाल सिंह ने MLC चुनावों की तैयारी देखी

ये भी पढ़ें : Lucknow Building Collapse : लखनऊ में सपा प्रवक्ता की मां-पत्नी की मौत, जांच टीम गठित, DGP ने कहीं ये बातें..