Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

विश्व चैम्पियन पीवी सिंधु ने की प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात, मेडल पहनाकर दिया आशीर्वाद 

समरनीति न्यूज, डेस्कः बैडमिंटन विश्व चैम्पियनशिप-2019 में स्वर्ण पदक जीतने वाली भारतीय शटलर पीवी सिंधु ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। देश के लिए गोल्ड मेडल जीतने वाली सिंधु के साथ मुलाकात के वक्त कोच पुलेला गोपीचंद्र और मिस किम भी मौजूद रहीं। मंगलवार को ही अपनी विदेश यात्रा पूरी करके लौटे प्रधानमंत्री मोदी ने सिंधु को मेडल पहनाकर उनको आशीर्वाद दिया।

पीएम मोदी ने मुलाकात पर जताई खुशी   

पीएम मोदी ने इस मौके पर कहा कि सिंधु भारत का गौरव हैं और एक चैंपियन भी, जिन्होंने देश के लिए एक स्वर्ण पदक ही नहीं, बल्कि बेशुमार सम्मान भी जीता है। कहा कि पीवी सिंधु से मिलकर बहुत खुशी हुई। बताते चलें कि इससे पहले खेल मंत्री किरेन रिजिजू ने भी सिंधु का सम्मान किया। साथ ही सिंधु को 10 लाख रुपए का चेक सौंपा।

स्विटजरलैंड में जीती विश्व चैंपियनशिप   

बताते चलें कि भारतीय शटलर पीवी सिंधु ने स्विटजरलैंड में बैडमिंटन की विश्व चैंपियनशिप में रविवार को यह गोल्ड मेडल जीता था। इसके बाद सिंधु भी आज ही देश लौटी हैं। उनके लौटने पर दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के बाहर उनका जोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर सिंधु ने कहा कि वह वास्तव में भारतीय होने पर गर्व महसूस करती हैं।

ये भी पढ़ेंः भारत की इस 19 साल की रैसर बेटी हिमा दास पर बरसेगा पैसा, 20 दिन में जीते हैं 5 गोल्ड मैडल..

ये भी पढ़ेंः अच्छी खबरः देश की बेटी विनेश फोगाट ने जकार्ता में दिखाया दम, जीत लाई सोना