Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में बड़ा हादसाः कानपुर के श्रद्धालुओं की बस पलटी, एक की मौत-20 घायल

One killed, twenty injured as bus overturns in Banda
हादसे के बाद मौके पर पुलिस अधीक्षक गणेश प्रसाद साहा व अन्य पुलिस अधिकारी।

समरनीति न्यूज, बांदाः आज दीपावली पर्व की खुशियों के बीच रविवार तड़के सुबह भीषण हादसा हो गया। इस दौरान तीर्थयात्रियों से भरी बस हादस अनियंत्रित होकर शहर कोतवाली के मवई गांव के पास पलट गई। इससे एक श्रद्धालु की मौत हो गई, जबकि 20 घायल हो गए। घायलों में दो को गंभीर हालत में कानपुर रेफर कर दिया गया है। सभी लोग कानपुर के गजनेर देहात के रहने वाले बताए जा रहे हैं जो चित्रकूट के अमावस्या मेले में शामिल होने जा रहे थे। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक गणेश प्रसाद साहा भी मौके पर पहुंचे।

बांदा, बस पलटी, श्रद्धालु, कानपुर, एक कीमौत, 20 घायल, Banda, the bus overturned, the faithful, Kanpur, a chemist, 20 injured,

तेज रफ्तार बनी हादसे की वजह

बताया जाता है कि कोतवाली के मबई गांव के पास तेज रफ्तार अनियंत्रित हो गई। बताते हैं कि बस को संभालने के लिए चालक ने तेज रफ्तार में ब्रेक लगाए। इसके बाद बस पलटा खाते हुए सड़क किनारे जा पलटी। बस में सवार श्रद्धालुओं की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने लोगों की मदद से घायलों को बस से निकाला। बाद में उनको अस्पताल भेजा गया। इस दौरान लोटन रैदान (42) नाम के श्रद्धालु की मौत हो गई। बस को कटर से काटकर किसी तरह यात्रियों को बस से निकाला गया। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ेंः विधायक कुलदीप सेंगर के भाई मनोज सेंगर का दिल्ली में निधन

ये भी पढ़ेंः बांदा में युवक की सनसनीखेज हत्या, परिवार के पहुंचने से पहले थी अंतिम संस्कार की तैयारी