Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा मेडिकल कालेज पहुंचे कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना, जल्द शुरू होगी कोरोना जांच, प्रिंसिपल को फटकार

Medical Education Minister Suresh Khanna inspects Banda Medical College, scolds Principal

समरनीति न्यूज, बांदाः आज गुरुवार को बुंदेलखंड के बांदा के राजकीय मेडिकल कालेज के निरीक्षण को पहुंचे यूपी के चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना ने यहां की व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। इस मौके पर चिकित्सा स्वास्थ्य मंत्री खन्ना ने कहा कि आने वाले 15 दिनों में कोरोना की जांच बांदा मेडिकल कालेज में ही शुरू हो जाएगी। इस दौरान मंत्री ने मेडिकल कालेज के वार्ड का भी निरीक्षण किया। इस मौके पर चिकित्सा शिक्षा मंत्री खन्ना ने मेडिकल कालेज में गंदगी मिलने और जनप्रतिनिधियों की अनदेखी करने को लेकर मेडिकल कालजे के प्रिंसिपल डा. मुकेश यादव को फटकार भी लगाई।

कहा, जनप्रतिनिधियों की उपेक्षा बर्दाश्त नहीं

इस दौरान मंत्री खन्ना ने साफ कहा कि जनप्रतिनिधियों की अनदेखी या उपेक्षा किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इस मौके पर सांसद आरके सिंह पटेल, सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी और भाजपा जिला अध्यक्ष रामकेश निषाद ने मंत्री का स्वागत किया। बता दें कि बुधवार देर रात ही प्रशासन को चिकित्सा शिक्षा मंत्री खन्ना के कार्यक्रम का पत्र मिला था।

ये भी पढ़ेंः आज बांदा में चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना, मेडिकल कालेज का करेंगे निरीक्षण

इसके बाद आनन-फानन तेजी से उनके आगमन को लेकर तैयारियां शुरू की गईं। गुरुवार सुबह करीब 10.30 बजे पुलिस लाइन स्थित हेलीपैड पर में मंत्री का हेलीकॉप्टर लैंड किया। इसके बाद इस दौरान जिलाधिकारी अमित सिंह बंसल और एसपी एसएस मीणा के साथ सिटी मजिस्ट्रेट सुरेंद्र सिंह भी वहां मौजूद रहे। हेलीपैड से उनका कार्यक्रम सर्किट हाउस जाने का था, लेकिन वह सीधे मेडिकल कालेज पहुंचे और वहां निरीक्षण किया। उन्होंने कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए हुईं व्यवस्थाओं का जायजा लिया। कहा कि अगले 15 दिनों में मेडिकल कॉलेज में ही कोरोना टेस्टिंग लैब शुरू हो जाएगी। इस मौके पर मेडिकल कालेज के प्रिंसिपल डा. मुकेश यादव के अलावा प्रोफेसर डा. सुमन वर्मा भी मौजूद रहीं।

ये भी पढ़ेंः Covid-19: सीएम योगी बोले, अनलॉक में भी भीड़ इकट्ठा न होने दें, पुलिस करे पेट्रोलिंग