Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

झांसी में जान को खतरा बताकर सिपाही ने उठाया ऐसा कदम कि हिल गया महकमा..

फेसबुक वाल पर सिपाही द्वारा लिखी गई सुसाइड की धमकी।

समरनीति न्यूज, झांसीः जिले में तैनात एक सिपाही ने जान को खतरा बताते हुए ऐसा कदम उठाया है कि पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। अधिकारी भी सिपाही की हरकत से सकते में आ गए हैं। दरअसल, सिपाही ने अपनी फेसबुक वाल में लिख दिया है कि वह आत्महत्या करने जा रहा है और इसके लिए एसएसपी झांसी जिम्मेदार होंगे।

ये भी पढ़ेंः सभापति रमेश यादव के बेटे की संदिग्ध मौत, आनन-फानन में अंतिम संस्कार करने जा रहे परिजनों को पुलिस ने रोका 

सिपाही का कहना है कि उसे जान से मारने की कोशिश की जा रही है। परेशान होकर 17 अक्टूबर को जहर खाकर जान देने की कोशिश भी कर चुका है  लेकिन बचा लिया गया। दूसरी तरफ मामले में एसपी झांसी का कहना है कि सिपाही भूपेंद्र कुमार का दिमागी संतुलन गड़बड़ा गया है।

पहले भी बेवकूफी की हरकतें कर चुका है नशे का आदी सिपाही 

कहा कि वह नशे का आदी है और इसीलिए अनाप-शनाप हरकतें कर रहा है। बताया जाता है कि सुसाइड की धमकी देने वाला सिपाही भूपेन्द्र कुमार 17 मई 2016 को पुलिस में भर्ती हुआ था। वह झांसी में अंडरट्रेनिंग कांस्टेबल बताया गया है। उसने फेसबुक में अपनी फोटो भी शेयर की है।

ये भी पढ़ेंः करो़ड़ों की चोरी का चौंकाने वाला खुलासा, खनन में घाटे पर भाई ने रच डाली ऐसी साजिश कि..

एसएसपी विनोदकुमार सिंह का कहना है कि नशे की वजह से वह (सिपाही) मैन्टिली डिस्टर्ब हो गया है। उसके खिलाफ बर्खास्तगी की कार्रवाई की जा रही है। बताया जाता है कि सिपाही पहले भी इसी तरह की बेवकूफी वाली हरकतें कर चुका है। उसका मानसिक संतुलन ठीक नहीं है।