Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में गाजीपुर में तैनात कानपुर के रहने वाले हेड कांस्टेबिल ने खाया जहर, दर्ज हुआ था छेड़छाड़ का मुकदमा

समरनीति न्यूज, बांदाः शहर में एक और सिपाही के जहर खाने से हालत बिगड़ने का मामला प्रकाश में आया है। यह सिपाही खुद के खिलाफ अपनी कथित पत्नी की किशोरी बेटी से अश्लील हरकतें करने के आरोपों की रिपोर्ट दर्ज होने से आहत था। बताया जाता है कि सिपाही वर्तमान में गाजीपुर जिले में तैनात है और मूल रूप से कानपुर का रहने वाला है। बताते चलें कि बीते तीन दिनों से भीतर बांदा में सिपाही द्वारा जहर खाने की यह दूसरी घटना है।

कोतवाली में जहर खाने की चर्चा, पुलिस का इंकार  

बताया जाता है कि कानपुर के धरमपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले जगदीश यादव (50) पुलिस में हेड कांस्टेबल हैं जो वर्तमान में गाजीपुर जिले में तैनात हैं। वह 2012-13 में बांदा शहर कोतवाली में तैनात रह चुके हैं। सूत्रों के मुताबिक बांदा तैनाती के दौरान उनका यहां रहने वाली एक महिला से संपर्क हो गया था।

ये भी पढ़ेंः बांदा में लेखपाल समेत शहर के कई धन्ना सेठों पर धोखाधड़ी और जालसाजी की FIR, जमीन हड़पने का आरोप  

हांलाकि उनकी असली पत्नी और दो बेटे पहले से हैं जो कि कानपुर में रहते हैं। बांदा में रहने वाली महिला से उनका संपर्क लगातार बना रहा। बताते हैं कि महिला से मिलने जगदीश बांदा आए थे। यहां बुधवार को उन्होंने जहरीला पदार्थ खा लिया। सूत्रों का कहना है कि हेड कांस्टेबिल ने कोतवाली में जहर खाया है।

सिपाही के खिलाफ दर्ज है छेड़छाड़ की रिपोर्ट  

कोतवाली में उस वक्त उक्त महिला भी मौजूद थी। दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। हांलाकि पुलिस कोतवाली में जहर खाने की बात से साफ इंकार कर रही है। उधर, हेड कांस्पेबिल को गंभीर हालत में जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जानकारी होने पर एएसपी एलबीके पाल, सीओ राघवेंद्र सिंह, कोतवाली प्रभारी जिला अस्पताल पहुंचे।

ये भी पढ़ेंः सीबीआई में रारः छुट्टी पर भेजे गए आलोक और अस्थाना, नागेश्वर राव नए कार्यवाहक निदेशक 

अधिकारियों ने हेड कांस्टेबिल से बातचीत की और हालचाल लिया। उधर, कोतवाली में दी तहरीर में उक्त महिला ने कहा है कि वह जगदीश सिंह की दूसरी पत्नी है। उसका आरोप है कि 4 अक्टूबर को जगदीश सिंह बांदा आया था। इस दौरान वह उसे और उसकी 16 साल की बेटी को लेकर शहर की एक लाज में ठहरा था।

9 अक्टूबर को दर्ज हुआ था मुकदमा 

वहां रात में सोते समय जगदीश ने उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ कर दी। इससे दोनों के बीच विवाद हो गया। महिला ने बाद में 9 अक्टूबर को शहर कोतवाली में जगदीश के खिलाफ धारा 354 के तहत छेड़छाड़ व पाक्सो एक्ट की धारा 8 के तहत मुकदमा दर्ज करा दिया।

ये भी पढ़ेंः .. तो क्या गुनाह था इस बेटी का, ठीक से आंख भी न खोल सकी और पिता ने ले डाली जान

सूत्रों का कहना है कि इसी मामले में दोनों समझौता करने के लिए कोतवाली पहुंचे थे। वहां बात बनने की बजाय बिगड़ गई। सूत्र बताते हैं कि सिपाही ने इसी दौरान जहर खा लिया। हांलाकि कोतवाली प्रभारी एके सिंह ने कोतवाली में जहर खाने की बात से साफ इंकार किया। कहा कि यह बात बिल्कुल गलत है।