Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

फतेहपुर में दो साल की मासूम को गोद में लेकर आग का गोला बनी विवाहिता, दर्दनाक मौत से परिवार में कोहराम

मां-बेटी के जलकर मरने के बाद शोकाकुल बैठे परिवार के लोग।

समरनीति न्यूज, फतेहपुर : जिले के थाना क्षेत्र के केवटमई गांव में पति से झगड़े के बाद महिला ने अपनी दो वर्षीय मासूम बच्ची को गोद में खुद को आग लगा ली। परिजन दरवाजा फाड़कर दोनों को बाहर निकाल पाते, इससे पहले ही मां-बेटी की मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए बेज दिया है।

पति से विवाद के बाद बीती रात उठाया आत्मघाती कदम 

बताया जाता है कि केवटमई गांव निवासी बीरबल पाल जुआ और शराब का लती है। पड़ोसियों ने बताया है कि अक्सर पति-पत्नी के बीच इसी बात को विवाद होता था। बुधवार रात पत्नी सविता (27) से झगड़ा करने के बाद बीरबल कहीं चला गया।

ये भी पढ़ेंः रिटायर्ड सिपाही को बेटे ने पहले गोली मारी फिर बांके से रेता गला, फरार

पति के जाने के बाद विवाहिता अपनी दो वर्षीय बच्ची राधिका को लेकर घर के एक कमरे में चली गई। वहां बीरबल का बड़ा भाई जमुना प्रसाद परिवार के साथ रहता है। बताते हैं रात 10 बजे करीब विवाहिता के कमरे से धुआं निकला दिखाई दिया। साथ ही महिला के चीखने की आवाज आईं।

मां-बेटी के जलकर मरने के बाद शोकाकुल बैठे परिवार के लोग।

जेठ-जेठानी ने दरवाजा खुलवाने की कोशिश की 

इसके बाद जेठ-जेठानी ने दरवाजा खुलवाने की कोशिश की। लेकिन दरवाजा नहीं खुला। उधर, पति को को जानकारी मिली तो वह भी मौके पर पहुंचा। पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़कर ग्रामीण घर के अंदर पहुंचे तो वहां दोनों गंभीर रुप से झुलसी मां-बेटी पड़े मिले।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में जांच अधिकारी (सीओ) को फोन करके फांसी पर झूली गैंगरेप पीड़िता, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

पड़ोसियों की मदद से दोनों को कमरे से बाहर निकाला गया। अस्पताल ले जाने के लिए गाड़ी बुलाई जा रही थी। इससे पहले ही दोनों ने वहीं दम तोड़ दिया। रात में पुलिस को हादसे की जानकारी मिली। प्रभारी निरीक्षक सच्चिदानंद त्रिपाठी मय फोर्स मौके पर पहुंचे। मृतका के मायके सांतो थाना सैनी (कौशांबी) को सूचना देने के बाद पुलिस शवों को कब्जे में ले लिया। थानाध्यक्ष ने बताया है कि तहरीर मिलते ही दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।