Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बरेली में परिवार के 5 लोग जिंदा जले, बाहर से लगा था ताला-हत्या की आशंका

in Bareilly 5 people of family were burnt alive

समरनीति न्यूज, लखनऊ : यूपी के बरेली में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। एक ही परिवार के पांच लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। मरने वालों में पति-पत्नी और उनके तीन मासूम बच्चे शामिल हैं। जिस घर में यह घटना हुई है, उसमें बाहर से ताला लगा था। इसलिए आशंका है कि घटना हत्या की भी हो सकती है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हर बिंदु पर जांच की जा रही है। वहीं घटना से आसपास के लोग बुरी तरह से सहम से गए हैं। लोगों का कहना है कि उनको विश्वास नहीं हो रहा कि ऐसा कैसे हो गया। वहीं परिजनों और रिश्तेदारों का रो-रोकर बुरा हाल है।

बाहर से लगा था ताला, हत्या की आशंका

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के बरेली के फरीदपुर कस्बे में बीती रात यह बड़ी घटना हुई। बताते हैं कि फरीदपुर कस्बे के रहने वाले अजय गुप्ता उर्फ टिंकल हलवाई का काम करते थे। वह बीते 3 साल से फरीदपुर के मोहल्ला फर्रखपुर में किराए के मकान में रहते थे। बताया जा रहा है कि शनिवार रात सभी लोग एक ही कमरे में सो रहे थे।

तड़के पड़ोसियों ने देखा घर से धुआं निकलता

आज तड़के सुबह आसपास के लोगों ने उनके घर से धुआं निकलता देखा। शक होने पर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि घर का दरवाजा बाहर से बंद और ताला भी लगा था। किसी तरह दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी पुलिस भी अंदर का दृश्य देखकर हिल गई। कमरे के भीतर पांच शव जली हालत में पड़े थे।

UP : दो IAS के तबादले, अनुराग यादव सचिव नियोजन और बी. चंद्रकला..

मृतकों में अजय गुप्ता उर्फ टिंकल (36) , उनकी पत्नी अनीता गुप्ता (34), बेटा दिव्यांश (9), दिव्यंका (6), दक्ष (3) शामिल हैं। सूचना मिलते ही मृतक के परिवार के लोग और रिश्तेदार भी पहुंच गए। सभी लोग घटना को लेकर बेहद स्तब्ध हैं। एसएसपी सुशील चंद्रभान भी मौके पर पहुंचे। पुलिस अधिकारियों ने भी आसपास के लोगों से पूछताछ की। फिर एसडीएम, तहसीलदार भी मौके पर पहुंचे। घटना की जांच जारी है। पुलिस का कहना है कि हर बिंदु पर जांच जारी है।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद में भाजपा नेता की ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या, इलाके में सनसनी