Wednesday, May 1सही समय पर सच्ची खबर...

मुरादाबाद में भाजपा नेता की ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या, इलाके में सनसनी

BJP leader shot dead in Moradabad, sensation due to rapid firing
अनुज चौधरी (फाइल फोटो)

समरनीति न्यूज, लखनऊ : मुरादाबाद के मझोला क्षेत्र में आज सरेशाम भाजपा नेता की ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर हत्या कर दी गई। हत्या की यह दुस्साहसिक वारदात नया मुरादाबाद स्थित पार्श्वनाथ प्रतिभा अपार्टमेंट के अंदर हुई। वहां बाइक सवार तीन बदमाश पहुंचे और अपने दोस्त के साथ घूम रहे भाजपा नेता को गोलियों से भून डाला। वारदात की सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया। एसएसपी हेमराज मीणा समेत अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। फिर अस्पताल भी पहुंचे। एसएसपी ने बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें लगाई हैं।

भाजपा के टिकट पर लड़े थे ब्लाक प्रमुख का चुनाव

संभल के एंचोड़ा कम्बोह थाना क्षेत्र के नेकपुर अलिया गांव के रहने वाले अनुज चौधरी (28) बीडीसी सदस्य थे। वह भाजपा के टिकट पर असमोली से ब्लॉक प्रमुख का भी चुनाव लड़ चुके थे। बीते कुछ वर्षों से मझोला के नया मुरादाबाद स्थित आवासीय सोसाइटी पार्श्वनाथ प्रतिभा अपार्टमेंट के टी-7 फ्लैट नंबर-402 में रह रहे थे।

ये भी पढ़ें : Flying kiss पर इतनी आग और 2 Row पीछे बैठे ब्रजभूषण पर..स्मृति पर स्वाति का तीखा हमला..

गुरुवार शाम करीब 6 बजे अनुज अपने साथी पुनीत चौधरी के साथ सोसाइटी के भीतर ही टहर रहे थे। उनका सरकारी गनर फ्लैट में था। बाइक से घुसे तीन बदमाश अपार्टमेंट में घुसे और अनुज पर गोलियां बरसा दीं। अनुज गोलियां लगने से लहूलुहान होकर गिर पड़े।

साथी को भी लगे छर्रे, दो नामजद समेत चार के खिलाफ तहरीर

वहीं उनके साथी को भी छर्रे लगे हैं। उन्हें मुरादाबाद के एक निजी अस्पताल ले जाया गया। वहां डाक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। मामले में परिजनों ने दो नामजद समेत चार के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। हत्या का कारण चुनावी रंजिश बताया जा रहा है। एसएसपी हेमराज मीणा का कहना है कि परिजनों ने अमित चौधरी और अनिकेत चौधरी समेत चार के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस टीमें बदमाशों की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें : अमरोहा : ‘भारत माता की जय’ पर बिदके बसपा सांसद दानिश, कार्यक्रम के मंच पर किया हंगामा

अमरोहा : ‘भारत माता की जय’ पर बिदके बसपा सांसद दानिश, कार्यक्रम के मंच पर किया हंगामा