Monday, May 13सही समय पर सच्ची खबर...

अमरोहा : ‘भारत माता की जय’ पर बिदके बसपा सांसद दानिश, कार्यक्रम के मंच पर किया हंगामा

Amroha : Ruckus on stage of BSP MP Danish on 'Bharat Mata Ki Jai', this is whole matter

समरनीति न्यूज, लखनऊ : अमरोहा रेलवे स्टेशन पर आज अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत आयोजित कार्यक्रम में हंगामा हो गया। दरअसल, भारत माता की जय के नारे लगते ही बसपा सांसद कुंवर दानिश अली बिदक गए। यह नारा मंच से एमएलसी हरि सिंह ढिल्लो ने लगाया। भड़के बसपा सांसद दानिश ने विरोध करते हुए हंगामा शुरू कर दिया। वहां मौजूद भाजपा के वरिष्ठ नेता और रेलवे के अधिकारियों के अलावा आरपीएफ और पुलिस अधिकारियों ने किसी तरह स्थिति संभाली।

रेलवे स्टेशन पर अमृत भारत स्टेशन योजना का था कार्यक्रम

दरअसल, अमृत भारत स्टेशन योजना के कार्यक्रम में भाजपा के शिक्षक विधायक डा हरिसिंह ढिल्लो ने संबोधन शुरू करते हुए भारत माता की जय का नारा जैसे ही माइक पर लगाया। कार्यक्रम के मंच पर मौजूद बसपा क्षेत्रीय सांसद दानिश अली भड़क गए। उन्होंने इसका विरोध करते हुए हंगामा शुरू कर दिया।

ये भी पढ़ें : बिजनौर में स्कूल बस नहर में गिरी, एक बच्चे की मौत, कई घायल

सांसद और शिक्षक विधायक के बीच जमकर नोंकझोंक भी हुई। हालात दोनों तरफ के लोगों के बीच खींचतान तक पहुंच गए। हालांकि, बाकी लोगों ने स्थिति को संभाल लिया।

शिक्षक विधायक हरि सिंह ढिल्लों ने लगाया नारा, तो भड़के सांसद

बताते चलें कि रविवार को अमरोहा रेलवे स्टेशन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अमृत भारत स्टेशन योजना के कार्यक्रम का सजीव प्रसारण चल रहा था। पूर्व सांसद कंवर सिंह तंवर, शिक्षक विधायक डॉ हरिसिंह ढिल्लो और जिलाध्यक्ष डॉ ऋषिपाल नागर समेत कई भाजपा नेता वहां मौजूद रहे। बसपा सांसद कुंवर दानिश अली समर्थकों के साथ वहां पहुंचे थे।

सांसद बोले, यह कार्यक्रम सरकारी है, भाजपा के नारे सही नहीं

अपना संबोधन शुरू करने से पहले शिक्षक विधायक ढिल्लों ने भारत माता की जय के नारे लगाए तो सांसद भड़क गए। उनको इतना बुरा लगा कि खड़े होकर विरोध करने लगे। सांसद का कहना था कि यह भाजपा का कार्यक्रम नहीं है, बल्कि सरकारी कार्यक्रम है। इसलिए भाजपा के नारे नहीं लगने चाहिए। कहा कि उनके प्रयासों ने गजरौला और अमरोहा स्टेशनों का कायाकल्प होने जा रहा है। उधर, एमएलसी ढिल्लो का कहना है कि भारत माता का जयकारा लगाना हमारा अधिकार है। इसका विरोध सहन नहीं कर सकते। वहीं कुछ लोगों का कहना था कि आखिर ‘भारत माता की जय का नारा’ भाजपा का कैसे हो गया। यह तो देशभक्ति का नारा है।

ये भी पढ़ें : अमरोहा : दुष्कर्म पीड़ित छात्रा को चेहरा बिगाड़ने की धमकी, जमानत पर छूटकर आए आरोपी का दुस्साहस

बिजनौर में हादसा, धनौरा के रहने वाले मां-दो बच्चों समेत 4 की मौत