Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

बिजनौर में हादसा, धनौरा के रहने वाले मां-दो बच्चों समेत 4 की मौत

Accident in Bijnor, 4 including mother and children of family of Dhanaura died

समरनीति न्यूज, लखनऊ : बिजनौर जिले में कोतवाली देहात क्षेत्र में एक आटो में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इससे टेंपो सवार अमरोहा के मंडी धनौरा के रहने वाले एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में मां, बेटे और बेटी समेत चार लोगों की मौत हो गई। बताते हैं कि आटो से धनौरा का परिवार ऋषिकेश एम्स में मरीज को दिखाने के लिए जा रहा था।

ऋषिकेश में मरीज को दिखाने जा रहा था परिवार

जानकारी के अनुसार मंडी धनौरा के मोहल्ला शिवपुरी के रहने वाले रोहित सैनी सोमवार रात करीब 10 बजे ऋषिकेश एम्स के लिए निकले थे। इस दौरान बिजनौर के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के सिकंदरपुर मोड़ के पास पहुंचे। तभी नींद की झपकी आने से उनका आटो अज्ञात वाहन से टकरा गया। मौके पर चीख-पुकार मच गई।

ये भी पढ़ें : अमरोहा के रहने वाले इंस्पेक्टर ने उन्नाव में की सुसाइड, थाने के सरकारी आवास में लटका मिला शव 

अकबराबाद पुलिस चौकी के उप निरीक्षक जितेंद्र कुमार ने मौके पर पहुंचकर घायलों को संभाला। सभी को अस्पताल भिजवाया। घायलों में रोहित सैनी, उनकी पत्नी मीरा सैनी, बेटी प्रिया और बेटा शिवम, बेटी माही तथा रिश्तेदार विकास गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को बिजनौर भिजवाया गया। वहां मीरा (32), शिवम(5), प्रिया (7) ने दम तोड़ दिया। रोहित, माही और विकास को मेरठ रेफर कर दिया गया। वहां विकास की भी मौत हो गई। घटना से परिवार में कोहराम मच गया।

ये भी पढ़ें :  UP : बीजेपी ने दिया विपक्ष को तगड़ा झटका, सपा के पूर्व मंत्री समेत कई नेता पार्टी में शामिल 

UP : बीजेपी ने दिया विपक्ष को तगड़ा झटका, सपा के पूर्व मंत्री समेत कई नेता पार्टी में शामिल