Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

सांप के काटने से दो सगे भाइयों की मौत, मां की हालत गंभीर..

Two brothers died of snakebite in Banda, mother's condition critical

समरनीति न्यूज, बांदा : मां के साथ चारपाई पर सो रहे दो भाइयों की सांप के काटने से मौत हो गई। वहीं इलाज के दौरान मां की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना कमासिन थाना क्षेत्र में उस समय हुई जब दोनों बच्चे अपनी मां के साथ

चारपाई पर सो रहे थे। एकाएक हुई इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया है। वहीं गांव में मातम पसरा है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

मां के साथ चारपाई पर सो रहे थे दोनों भाई

जानकारी के अनुसार कमासिन थाना क्षेत्र के मुसीवां गांव के रहने वाले जानकीशरण की पत्नी बच्ची देवी बीती बीती रात घर में सो रही थीं। उनके साथ उनका बेटा अंकित (10) और छोटा बेटा रोहित (7) भी चारपाई पर सो रहे थे। बताते हैं कि पहले अंकित को सांप ने काटा।

ये भी पढ़ें : Kanpur : दरिंदगी करने वाले SGST के 3 अफसरों पर हत्या का मुकदमा, पंजाब के चालक की हुई थी पिटाई से मौत  

उसके रोने की आवाज से मां और भाई की नींद खुल गई। तबतक सांप ने बाकी लोगों को भी काट लिया। परिवार के लोगों ने पहले गांव के लोगों की मदद से घरेलू उपचार किया। फिर सुधार न होने पर अस्पताल लेकर पहुंचे। हालांकि, दोनों बच्चों ने घर पर ही दम तोड़ दिया था। मृतक बच्चों का पिता कानपुर में रहकर मजदूरी करता है। उधर, सीओ बबेरू ने घटना की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि बच्चों की मौत हो चुकी है। वहीं उनकी मां का इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ें : उन्नाव में इंस्पेक्टर ने सुसाइड की, थाने के सरकारी आवास में लटका मिला शव, अमरोहा के..