Thursday, July 18सही समय पर सच्ची खबर...

1 क्लिक में पढ़ें बांदा की 3 बड़ी खबरें, शहर के बाकरगंज में युवक ने लगाई फांसी और बबेरू में युवती..

Banda : Husband kept sleeping in room, wife hanged herself-tractor collided with divider and entered house

समरनीति न्यूज, बांदा : शहर कोतवाली क्षेत्र के बाकरगंज मोहल्ले के रहने वाले सुनील (45) ने आज दोपहर नशे की हालत में फांसी लगा ली। बताते हैं कि इसके बाद घर में हुड़दंग मचाने लगा। घरवालों ने उसे डांटा और ऐसा करने से मना किया। इसके बाद उसने घर में साड़ी से फंदा लगाकर सुसाइड कर ली। परिजनों ने देखा तो उतारकर अस्पतालम में भर्ती कराया है।

सांप के काटने से हुई युवती सरिता की मौत

बांदा के मर्का थाना क्षेत्र के काजी टोला गांव की रहने वाली सरिता (28) पत्नी चुनकू की सांप के काटने से मौत हो गई। बताते हैं कि वह खेत से फसल उठाने गई थीं।

सांप के काटने के बाद महिला की चीख सुनकर आसपास के लोगों ने उसे संभाला। फिर ओझाओं को बुलाकर झाड़फूंक कराई। बबेरू स्वास्थ्य केंद्र में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

बबेरू में ठंड लगने से किसान की हुई मौत

बबेरू कोतवाली क्षेत्र के श्रंगार थोक के रहने वाले सुखसागर (42) किसान थे। वह आज रविवार सुबह खेत में फसल की सिंचाई करने गए थे। सर्दी लगने से उनकी हालत बिगड़ गई। उनके सीने में तेज दर्द हुआ। परिजनों ने उन्हें बबेरू स्वास्थ केंद्र में भर्ती कराया।

वहां से डाक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक के चचेरे भाई कुलदीप सिंह ने बताया कि वह किसानी करते थे। 6 बीघा जमीन के कास्तकार थे और अविवाहित थे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

ये भी पढ़ें : बांदा CMS के खिलाफ जांच शुरू ! यह है पूरा मामला..   

ये भी पढ़ें : बांदा : देखते ही देखते आग का गोला बनी पूजा, परिवार में कोहराम मचा..