Saturday, May 11सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा CMS के खिलाफ जांच शुरू ! यह है पूरा मामला..

Just before retirement investigation into scam started against Banda CMS Dr. SN Mishra

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा जिला अस्पताल से सीएमएस डा. एसएन मिश्रा के खिलाफ करोड़ों के घपले की जांच शुरू होने की खबर आ रही है। सूत्रों का कहना है कि मामला जिला अस्पताल में बने नए भवन के उपकरणों की खरीद और दवाओं से जुड़ा है। हालांकि, अधिकारी इस बारे में अभी खुलकर बोलने को तैयार नहीं है।

सीएमओ डा. एके श्रीवास्तव से जब बात की गई, तो उन्होंने सिर्फ इतना बताया कि एक मामले में सीएमएस डा. मिश्रा के खिलाफ जांच शुरू हुई है।  सीएमएस फिलहाल छुट्टी पर चल रहे हैं। जिला अस्पताल का चार्ज दूसरे डाॅक्टर पर है।

बताते हैं कि जिला अस्पताल का चार्ज डा. विनीत सचान के पास है। सूत्रों का कहना है कि कुछ ही दिन में सीएमएस डा. मिश्रा रिटायरमेंट था। हालांकि, रिटायरमेंट की उम्र अब 65 वर्ष हो गई है। इसलिए फिलहाल उनका सीएमएस पद से हटना तय है। बताते हैं कि जांच शुरू होना एक गंभीर विषय है। सूत्रों का तो यह भी कहना है कि मामला काफी गंभीर है।

बताते चलें कि बांदा जिला अस्पताल में नए अस्पताल भवन के निर्माण से लेकर उसके उपकरण खरीद को लेकर बीच-बीच कुछ चर्चाएं होती रही हैं। इसमें घपले और गड़बड़ी की बातें भी सुनने को मिली थीं। अब जांच से साबित हो रहा है कि कुछ न कुछ गड़बड़ी हुई है।

ये भी पढ़ें : UP : बांदा में महिला सर्जन पर मरीजों से वसूली के आरोप, CMO ने शुरू की जांच..