Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

अपडेटः बांदा में कुछ देर पहले भीषण हादसा, रोडवेज-कार की टक्कर में चार मरे और तीन की हालत गंभीर

बांदा जिला अस्पताल में घायलों का इलाज करते स्वास्थकर्मी।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में गुरुवार सुबह एक भीषण हादसा हो गया। बांदा की ओर से जा रही रोडवेज बस की चित्रकूट से आ रही कार से टक्कर हो गई। इससे कार सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि आज सुबह करीब साढ़े 7 बजे चित्रकूट बाबा कामतानाथ के दर्शन करके कुछ लोग कार से बांदा आ रहे थे। इसी दौरान रास्ते में बांदा की ओर से जा रही रोडवेज बस से कार की महुआ गांव के पास तेज टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। उधर, इलाज के दौरान एक और घायल ने दम तोड़ दिया है। अब मरने वालों की संख्या 4 हो गई है।

बांदा-चित्रकूट मार्ग पर महुआ गांव के बाद हादसा 

कार सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन घायल लोगों को यूपी-100 की गाड़ी से पहुंची पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। वहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। मृतकों में अबतक एक की पहचान हो सकी है, जबकि बाकी दो के बारे में जानकारी नहीं मिली है। घायल कुछ भी बताने में सक्षम नहीं हैं।

चित्रकूट से दर्शन करके लौटते वक्त हुआ हादसा  

घायलों की पहचान मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के महाराजपुर थाना क्षेत्र के खेरवां गांव निवासी ललित किशोर (58), राजेश कुमार (32), नीतेश (35) के रूप में हुई है। वहीं एक मृतक का नाम राजेश विश्वकर्मा (25) पुत्र रामस्वरूप निवासी खेरवां, महाराजपुर, छतरपुर बताया जा रहा है। बाकी दो मृतकों की पहचान की जा रही है। गिरवां कोतवाली प्रभारी अनिरुद्ध कुमार त्रिवेदी ने बताया कि रोडवेज बस और चालक को हिरासत में ले लिया गया है। वहीं मृतकों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। वहीं कुछ देर पहले घायल राजेश पुत्र दर्शन ने भी जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ेंः भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा, पार्टी से पहले ही निलंबित हो चुके हैं विधायक कुलदीप सेंगर