Tuesday, April 30सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में हादसे में चार श्रद्धालुओं की मौत पर जिला अस्पताल पहुंचे डीएम ने लिया हालचाल, दो रेफर

समरनीति न्यूज, बांदाः गुरुवार सुबह तकरीबन 6 बजे अतर्रा रोड पर स्थित महुआ गांव के पास तेज रफ्तार कार और रोडवेज की हुई सीधी भिड़ंत में चार श्रद्धालुओं की मौत की घटना के बाद दो घायलों में एक को झांसी रेफर कर दिया गया। वहीं दूसरे घायल को जिला अस्पताल भेजा गया है। जिलाधिकारी हीरा लाल ने जिला अस्पताल में पहुंचकर घायलों के हालचाल लिए। बताते चलें कि मध्य प्रदेश के छतरपुर के महाराजपुर थाना अंतर्गत खेरवा गांव के छह लोग आल्टो कार से भगवान कामतानाथ के दर्शन करने के लिए बुधवार को चित्रकूट गए थे।

बांदा में रहती है एक घायल की भांजी 

वापसी में हादसे का शिकार हो गए। जिला अस्पताल से घायल ललित किशोर (58) निवासी गांव खेरवा, जिला छतरपुर (एमपी) को झांसी रेफर कर दिया गया है। वहीं घायल नीतेश (35) को जिला अस्पताल से मेडिकल कालेज बांदा रेफर कर दिया गया है। घटना की जानकारी मिलने पर जिलाधिकारी हीरालाल ट्रामा सेंटर पहुंचे और घायलों से हालचाल जाना।

संबंधित मुख्य खबरः अपडेटः बांदा में कुछ देर पहले भीषण हादसा, रोडवेज-कार की टक्कर में चार मरे और तीन की हालत गंभीर

साथ ही सीएमएस डा किशोरीलाल से कहकर घायल नीतेश को मेडिकल कालेज रेफर करवाया। जिलाधिकारी ने छतरपुर के डीएम से मोबाइल पर बात करने का प्रयास किया, लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सका। साथ ही अस्पताल में भर्ती घायल ललित किशोर की भांजी विनीता रावत से भी डीएम ने बातचीत की। बताते हैं कि विनीता शहर के मढ़ियानाका में रहती हैं।