Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में बेटे ने पिता को मारी कुल्हाड़ी, इलाज के दौरान मौत

in Banda Kalyugi son brutally murdered his father

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा के बबेरू थाना क्षेत्र में एक कलयुगी बेटे ने पिता के डांटने पर उसे कुल्हाड़ी मार दी। गंभीर हालत में परिजन घायल को अस्पताल ले गए। वहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। कलयुगी बेटा घटना को अंजाम देकर फरार हो गया। उसकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। सीओ बबेरू राजवीर सिंह का कहना है कि मामले की जानकारी खबर के माध्यम से ही मिली है। मामला मारपीट का है। एसओ बबेरू को मौके पर जाकर कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

बबेरू के निभौर गांव में हुई घटना

जानकारी के अनुसार बबेरू के निभौर गांव के झूरा तालाब के मइयादीन (70) घर में अपने पोते अकुंश के साथ सो रहे थे। मर्चरी हाउस पर परिवार के लोगों ने बताया कि सोमवार तड़के तीसरे नबंर का बेटा लल्लू दरवाजा तोड़ कर घर में घुस गया।

बर्थ-डे केक लेने जा रहे बाइक सवार युवक को ट्रक ने रौंदा, मौत

बताते हैं कि वह चारपाई पर सो रहे पिता को घसीट करके आंगन में ले गया। फिर उसके सिर पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ प्रहार किए। बाद में मरा हुआ समझकर वहां से फरार हो गया। परिजनों ने यह भी बताया कि पोते अंकुश ने शोर मचाया तो घरवालों को जानकारी हुई। मरणासन्न हालत में मइयादीन को अस्पताल पहुंचाया गया।

पत्नी को पीटन से टोका तो हैवान बना बेटा

डाक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। मृतक के चार पुत्र गंगाप्रसाद, बुद्वराज, लल्लू और प्रकाश हैं। सभी अलग-अलग रहते हैं। बताते हैं कि हत्यारोपी लल्लू नशे में अपनी पत्नी कौशिल्या को पीट रहा था। इस पर पिता मइयादीन ने मना किया। इसी खुन्नस में उसने पिता की हत्या कर दी। बबेरू पुलिस का कहना है कि हत्यारोपी की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें : माफिया मुख्तार वाली बांदा जेल में गड़बड़ी, जेल मंत्री ने मांगा स्पष्टीकरण..