Friday, May 10सही समय पर सच्ची खबर...

Update- बड़ी खबर : बांदा में भीषण हादसा, 5 लोगों की मौत और 6 की हालत गंभीर

Horrific accident in Banda, 5 dead and 6 in critical condition

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में आज सुबह करीब तिंदवारी थाना क्षेत्र में भीषण हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। वहीं 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा उस समय हुआ जब दो कारों की टक्कर हुई और फिर दोनों पेड़ से जा टकराईं। बताया जाता है कि सबुह करीब 4.20 बजे एक स्कार्पियों और बोलेरो गाड़ी राजापुर (चित्रकूट) से बारात से वापस निवाईच थाना पैलानी (बांदा) लौट रही थीं।

शराब के नशे में एक-दूसरे को कर रहे थे ओवरटेक

घटना की जानकारी पर एसपी अभिनंदन और डीएम दीपा रंजन ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया। पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने कहा कि गाड़ी में सवार लोग शराब के नशे में धुत्त थे। नशे में एक दूसरे की गाड़ियों को ओवरटेक कर रहे हैं। इसी में हादसा हुआ है। एसपी ने कहा कि आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Horrific accident in Banda, 5 dead and 6 in critical condition

दोनों गाड़ियों में करीब 11 लोग सवार थे। पुलिस का कहना है कि गाड़ियों में शराब की बोतलें पड़ी मिली हैं। दोनों गाड़ियां मिरगहनी थाना तिंदवारी के पास एक दूसरे को ओवरटेक करने के चक्कर में अनियंत्रित होकर आपस में टकराने के बाद पेड़ से जा टकराईं।

ये भी पढ़ें : बांदा में भाजपा नेता के भतीजे ने लगाई फांसी, परिवार में कोहराम 

इससे 5 व्यक्तियों की मृत्यु हो गई। वहीं 6 लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Horrific accident in Banda, 5 dead and 6 in critical condition

मरने वालों की पहचान पैलानी के निवाइट के रहने वाले कुलदीप सिंह (26), अभिनय सिंह (21), कल्लू उर्फ प्रभात (26), अतुल कछवाह (30) तथा पिपरहरी के रहने वाले उमेश (25) के रूप में हुई है।

ये भी पढ़ें : लखनऊ : यूपी में 37 ASP के तबादले, लखनऊ में भी फेरबदल

वहीं घायलों में पंकज, आनंद, सुशील, सौरभ, साहिल आदि शामिल हैं। सभी निवाइच के रहने वाले हैं। वहीं पिपरहरी के विभास सिंह भी घायल हुए हैं। घायलों में कुछ की हालत ज्यादा गंभीर बनी है। हादसे से परिवारों में कोहराम मच गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

यूपी निकाय : आयोग ने लगभग पूरी की पिछड़ों की गिनती, नए OBC सर्वे के बाद बदलेगा कई सीटों पर आरक्षण