Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

धोखाधड़ी : प्लाट बिक्री के नाम पर लाखों हड़पे, कब्जा मांगने पर धमकियां, अब ढूंढ रही पुलिस..

in Banda Young man absconded with two married real sisters, husband wrote FIR

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा शहर और आसपास के इलाकों में अवैध प्लाटिंग का खेल किसी से छिपा नहीं है। बड़े पैमाने पर भूमाफिया जमीनों की अवैध रूप से खरीद-फरोखत कर लोगों से धोखाधड़ी कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला शहर में सामने आया है। पीड़ित महिला ने कोतवाली में घटना की तहरीर दी है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी की गंभीर धाराओं में मुकदमा लिखा है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

कोतवाली में मुकदमा

शहर कोतवाली क्षेत्र के कटरा अर्दली बाजार की रहने वाली अनीता पत्नी राजनारायण ने बिजलीखेड़ा मुहल्ले के पास राजेश प्रजापति से जुलाई माह में एक प्लाट खरीदा था। अनीता ने प्लाट की कीमत 30 लाख रुपए नगद और चेक के जरिए चुकाई थी।

ये भी पढ़ें : बांदा के सिविल लाइन में विवाहिता ने फांसी लगाकर दी जान

प्लाट विक्रेता राजेश ने प्लाट की रजिस्ट्री भी अनीता को कर दी थी। बाद में कब्जा देने में आनाकानी करने लगा। अब आरोपी का कहना है कि जो रकम शेष है, उसकी भरपाई के बाद कब्जा देगा। पीड़िता का कहना है कि कुछ दिन पहले पीड़िता ने 8 लाख रुपए आरटीजीएस के जरिए और आरोपी के खाते में भेजे।

ये भी पढ़ें : Banda : सुस्त रफ्तार पर डीएम दुर्गा शक्ति नागपाल नाराज, निरीक्षण में देखीं बारीकियां

इसके बावजूद उसे कब्जा नहीं दिया। पीड़िता ने डीएम, एसपी और कोतवाली पुलिस को शिकायतीपत्र दिया। पहले तो मामले में कार्रवाई नहीं हुई। बाद में पुलिस अधीक्षक अभिनंदन के निर्देश पर कोतवाली में मुकदमा दर्ज हुआ।

पुलिस ने कही यह बात

कोतवाली प्रभारी संदीप तिवारी का कहना है कि आरोपी राजेश के 420 समेत समेत अन्य संगीन धाराओं में मुकदमा लिखा गया है। कोतवाली प्रभारी ने कहा कि आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

ये भी पढ़ें : यूपी निकाय चुनाव : निर्वाचन आयुक्त ने DM-SSP को दिए ये खास निर्देश..

यूपी निकाय चुनाव : निर्वाचन आयुक्त ने DM-SSP को दिए ये खास निर्देश..