Tuesday, April 30सही समय पर सच्ची खबर...

Breaking : बांदा में भीषण हादसे, जीजा-साले समेत चार की मौत

Breaking : Horrific accident in Banda, four killed including brother-in-law

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा जिले में आज हुए दो अलग-अलग हादसों में जीजा-साले समेत चार लोगों की मौत हो गई। इनमें से एक हादसा देहात कोतवाली क्षेत्र में डंफर और ट्रैक्टर की टक्कर से हुआ। वहीं दूसरा हादसा बबेरू थाना क्षेत्र में टेंपो और पिकअप गाड़ी की टक्कर के कारण हुआ। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

देहात कोतवाली क्षेत्र में हादसा

जानकारी के अनुसार देहात कोतवाली क्षेत्र के कलेक्टरपुरवा गांव के अनिल यादव (25) अपने साले रामलखन (25) के साथ ट्रैक्टर-ट्राली में भूसा लेकर बिलवई गौशाला जा रहे थे। ट्रैक्टर अनिल यादव चला रहे थे। उनके साथ गांव के रामलखन और प्रदीप, विजय बहादुर वर्मा, लल्लू भी बैठे थे।

Four including brother-in-law died in road accidents in Banda, many injured
मृतक रामलखन की फाइल फोटो।

परिवार का इकलौता था रामखिलावन

बताते हैं कि रास्ते में बिलवई गांव के पास गिट्टी लादकर बबेरू की ओर आ रहे डंपर ने ट्राली समेत ट्रैक्टर में टक्कर मार दी। इससे ट्रैक्टर सवार अनिल और रामलखन डंपर के पहिये के नीचे आ गिरे।

ये भी पढ़ें : बांदा में रिश्तों का एक और कत्ल, अब मामा की हत्या में भांजा गिरफ्तार- वजह वही..

पहिया उपर से निकलने से दोनों की मौके पर ही दर्दनाक ढंग से मौत हो गई। वहीं बाकी लोग मामूली रूप से चुटहिल हुए। वाहन चालक मौके से भाग निकला। हालांकि, पुलिस ने पीछा कर ट्रक और चालक को हिरासत में ले लिया है। बताते हैं कि मृतक रामलखन इकलौता बेटा था और बीए का छात्र भी था।

Breaking : Horrific accident in Banda, four killed including brother-in-law
मृतक राजू की फाइल फोटो।

बबेरू में बाइक सवार एक की मौत

उधर, बबेरू कोतवाली क्षेत्र के कोर्रम गांव के राजू (35) आज अपने मौसेरे भाई गुलाब उर्फ राजेश (30) के साथ बबेरू से सामान खरीदकर घर लौट रहे थे। दोनों लोग बाइक पर सवार थे।

ये भी पढ़ें : बांदा में रिश्तों का एक और कत्ल, अब मामा की हत्या में भांजा गिरफ्तार- वजह वही..

रास्ते में अछाह गांव के पास टेंपो ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। बताते हैं कि राजू और गुलाब को घायल हालत में जिला अस्पताल पहुंचाया गया। वहां से डाक्टरों ने राजू को कानपुर रेफर कर दिया। कानपुर ले जाते समय राजू ने रास्ते में दम तोड़ दिया। दूसरे घायल का इलाज चल रहा है।

बिसंडा में भी एक व्यक्ति की मौत

कोतवाली प्रभारी पंकज सिंह का कहना है कि मृतक के पिता की तहरीर पर अज्ञात टेंपो चालक के खिलाफ रिपोर्ट लिखी गई है। एक अन्य घटना में बिसंडा के सिंहपुर माफी के रामदयाल उर्फ पप्पू (32) अपनी बहन की ससुराल अतर्रा गए थे। आज सुबह वापस लौट रहे थे। इसी दौरान पिकअप गाड़ी ने बाइक को टक्कर मार दी। मौके पर ही उनकी मौत हो गई। थानाध्यक्ष आनंद कुमार सिंह का कहना है कि मृतक किसान थे। वाहन चालक की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें : यूपी में 8 IPS के तबादले, पीयूष मोर्डिया लखनऊ, दीपक कुमार आगरा