Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

हैवान टीचर : कानपुर में होमवर्क न करने पर कक्षा-5 के छात्र को बेरहमी से पीटा, FIR..

Evil teacher : Brutally beat class 5 student for not doing homework in Kanpur

समरनीति न्यूज, कानपुर : निजी स्कूलों में बच्चों की पिटाई के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। कानपुर में कैंट स्थित एक प्राइवेट स्कूल में 5वीं के छात्र के होम वर्क न करने पर कंप्यूटर टीचर ने उसे बेरहमी से पीटा। छात्र के कान से खून निकलने लगा, उसकी तबियत बिगड़ गई। छात्र को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। उधर, प्रबंधन ने अपना पल्ला झाड़ते हुए टीचर को स्कूल से निकाल दिया। आरोपी टीचर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

कैंट इलाके में स्थित स्कूल में घटना

जानकारी के अनुसरा बेकनगंज के दादा मियां के रहने वाले मो. फैसल अकील का बेटा अब्दुल्ला फैसल (11) कैंट इलाके में स्थित एक निजी स्कूल में कक्षा 5 का छात्र है। बताते हैं कि कंप्यूटर शिक्षक विक्रांत थॉमस ने शुक्रवार को होम वर्क पूरा न करने पर बच्चे को बुरी तरह से पीटा।

ये भी पढ़ें : MuzaffarNagar- शिक्षिका की क्रूरता : पहाड़ा न सुनाने पर यूकेजी छात्र को सहपाठियों से पिटवाया, विपक्ष का सरकार पर हमला 

बच्चे की तबियत बिगड़ गई। कान से खून निकला और परिजनों ने बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया। उसने परिजनों को पिटाई की बात बताई। परिजनों ने स्कूल पहुंचकर हंगामा किया। शिकायत पर सिर्फ शिक्षक को हटाने का आश्वासन ही मिला। सोमवार को परिजनों ने दोबारा स्कूल पहुंचकर कार्रवाई को कहा।

प्रबंधन ने स्कूल से निकाला, पुलिस तलाश में जुटी

प्रबंधन ने खुद की जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ते हुए टीचर को स्कूल से निकालने की बात कही। पुलिस ने परिजनों को शांत कराते हुए मामला निपटाया। उधर, मामले में थाना प्रभारी बृज मोहन सिंह का कहना है कि शिक्षक की पिटाई से छात्र को चोट आई है। शिक्षक के खिलाफ रिपोर्ट लिखते हुए कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें : MuzaffarNagar- शिक्षिका की क्रूरता : पहाड़ा न सुनाने पर यूकेजी छात्र को सहपाठियों से पिटवाया, विपक्ष का सरकार पर हमला