Wednesday, May 1सही समय पर सच्ची खबर...

MuzaffarNagar- शिक्षिका की क्रूरता : पहाड़ा न सुनाने पर यूकेजी छात्र को सहपाठियों से पिटवाया, विपक्ष का सरकार पर हमला

Teacher's brutality : UKG student was thrashed by classmates for not reciting 'Pahada', opposition attacks BJP

समरनीति न्यूज, लखनऊ : पश्चिमी यूपी के मुजफ्फरनगर से एक शिक्षिका की क्रूर हरकत सामने आई है। पांच का पहाड़ा न सुना पाने पर यूकेजी के छात्र को उसके सहपाठियों पिटवाया। शिक्षिका की इस क्रूर और शर्मनाक हरकत का वीडियो वायरल हो रहा है। पीटा जाने वाला छात्र समुदाय विशेष से है। वीडियो वायरल होने के बाद मामले ने तूल पकड़ा। असदुद्दीन ओवैसी ने सरकार पर हमला बोला है।

शिक्षिका के आचरण की हर तरफ निंदा, कार्रवाई की उठ रही मांग

हालांकि, शिक्षिका के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग उठ रही है। बीएसए शुभम शुक्ला का कहना है कि वीडियो की जांच कराकर महिला शिक्षिका और प्रबंधन के खिलाफ एक्शन लिया जा रहा है।

ये भी पढ़ें : आजमगढ़ केस : श्रेया कांड में प्रिंसिपल और क्लास टीचर की बढ़ेंगी मुश्किलें, पढ़िए पूरी खबर..

जानकारी के अनुसार, मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर थाना क्षेत्र के खुब्बापुर गांव में नेहा पब्लिक स्कूल है। वहां तैनात शिक्षिका तृप्ता त्यागी ने यूकेजी के बच्चे को पहाड़ा सुनाने के लिए खड़ा किया। बच्चा पहाड़ा नहीं सुना सका।

वायरल हो रहा वीडिया, औवेसी ने ट्विट कर बोला सरकार पर हमला

शिक्षिका ने क्लास के ही दो बच्चों को खड़ा करके उसके चांटें मरवाए। बताते हैं कि वीडियो में महिला गालियां देती भी सुनी जा रही है। बच्चा समुदाय विशेष का है। इसलिए वीडियो तेजी से वायरल हुआ और शिक्षिका के व्यवहार की हर कोई निंदा कर रहा है। वहीं बीएसए ने 34 सेकेंड के इस वीडियो को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू करा दी है।

पुलिस ने कहा, मामले की जांच कराई जा रही-दोषी पर होगी कार्रवाई

सीओ खतौली डॉ. रवि शंकर शर्मा का कहना है कि वीडियो की जांच कराई जा रही है। उक्त शिक्षिका अपने घर में स्कूल संचालित कर रही है। पता चला है कि शिक्षिका ने बच्चे की दूसरे बच्चों से पिटाई कराई है। एक्शन लिया जाएगा। उधर, एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट करते हुए सरकार पर हमला बोला है।

ये भी पढ़ें : Hema Malini : ‘हम ऐसे लोग नहीं हैं..’, धर्मेंद्र के बेटों, सनी-बॉबी के साथ रिश्तों पर बोलीं हेमा मालिनी

Hema Malini : ‘हम ऐसे लोग नहीं हैं..’, धर्मेंद्र के बेटों, सनी-बॉबी के साथ रिश्तों पर बोलीं हेमा मालिनी