Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में इंजीनियरिंग छात्र ने फांसी लगाकर दी जान, पिता ने लगाया सूदखोर पर यह आरोप..

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः शहर में एक इंजीनियरिंग छात्र द्वारा सूदखोरों से धमकी मिलने के बाद आत्महत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक के पिता ने सूदखोरों पर धमकी देने का आरोप लगाया है। वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद जांच शुरू कर दी है। घटना को लेकर शहर में चर्चा बनी हुई है।

छोटी बाजार का रहने वाला था छात्र  

बताया जाता है कि कि शहर की छोटी बाजार (पहाड़ तले) के रहने वाले रामधनी चौरसिया का पुत्र सोनू चैरसिया (25) शहर के एक इंजीनियरिंग कालेज में फिटर प्रथम वर्ष का छात्र था। मंगलवार रात उसने घर में छत के कुंडे से चादर और दुपट्टा बांधकर फांसी लगा ली। सुबह उसके कमरे का दरवाजा न खुलने पर परिवार के लोगों ने खिड़की से झांककर देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिस गई। मौके पर पहुंची कालवनगंज पुलिस ने छानबीन के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के पिता ने आरोप लगाया है

ये भी पढ़ेंः  जानिए बुंदेलखंड और जानिए अपनी लोकसभा सीट बांदा को..

कि मोहल्ले के कुछ लोग उधार रुपए देकर सोनू को जुआ खिलाते थे। बाद में ब्याज समेत रुपए वसूलते थे। पीड़ित पिता का कहना है कि उसने रात में कुछ सामान भी खरीदा था। इसी दौरान जब वह घर लौट रहा था तो रास्ते में एक दबंग ने उसे रोकते हुए रुपए वापस मांगे थे। साथ ही न देने पर धमकी दी थी। घर लौटे सोनू ने घर वालों से रुपए मांगते हुए सारी बात बताई। परिवार के लोग कोई निर्णय ले पाते इससे पहले ही सोनू ने जान दे दी। उधर, कोतवाली प्रभारी अखिलेश मिश्रा ने मामले में जानकारी दी है कि सूदखोरी जैसा मामला उनके संज्ञान में नहीं आया है। फिर भी जांच कर रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः सहारनपुर के देवबंद से ATS ने जैश के दो कश्मीरी आतंकवादियों को पकड़ा, हथियार व जिहादी आडियो-विडियो बरामद